अर्बन एस्टेट फेज एक में गली में बैठे कुत्ते पर कार चढ़ाई, मौत

पातड़ां में कुत्ते को गोली मारकर मौत के घाट उतारने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अर्बन एस्टेट फेज एक में एक व्यक्ति ने गली में बैठे कुत्ते पर कार चढ़ा दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 11:55 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 11:55 PM (IST)
अर्बन एस्टेट फेज एक में गली में बैठे कुत्ते पर कार चढ़ाई, मौत
अर्बन एस्टेट फेज एक में गली में बैठे कुत्ते पर कार चढ़ाई, मौत

जागरण संवाददाता, पटियाला : पातड़ां में कुत्ते को गोली मारकर मौत के घाट उतारने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अर्बन एस्टेट फेज एक में एक व्यक्ति ने गली में बैठे कुत्ते पर कार चढ़ा दी। चालक ने अगले पहिए से कुचलने के बाद भी गाड़ी को नहीं रोका बल्कि कार को आगे बढ़ाते हुए पिछले पहिए से भी कुत्ते को कुचल दिया। इस वजह से कुत्ते की मौत हो गई। रविवार रात नौ बजे हुई घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। यह सीसीटीवी फुटेज एनिमल वेलफेयर बोर्ड की सदस्य प्राप्ती बजाज के पास पहुंची, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत की। थाना अर्बन एस्टेट पुलिस ने मामले में 0005 नंबर गाड़ी के चालक प्रभजोत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थाना इंचार्ज रौनी सिंह ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में दिखाई देता है कि चालक गाड़ी साइड से निकाल सकता था लेकिन उसने जानबूझ कर कुत्ते को कुचल दिया। इस वजह से उसकी मौत हो गई। बेजुबान की जान ली है कार चालक ने

मोहल्ला निवासी जतिन ने कहा कि उनके घर के आगे कुछ कुत्ते रहते हैं, जिन्हें रोजाना वह खाना देते हैं। रविवार रात को एक युवक गाड़ी लेकर गली से गुजर रहा था, जिसने कुत्ते को गली में बैठा देखा। गाड़ी चालक हार्न मारकर कुत्ते को हटा सकता था या फिर गाड़ी एक साइड से निकाल सकता था। ऐसा नहीं करते हुए गाड़ी चालक ने कुत्ते के नजदीक गाड़ी लाने के बाद उसे आगे के पहिए से कुचल दिया और रुकने के बजाय पिछले पहिए भी कुत्ते पर चढ़ा दिए। इससे पहले कि लोग उसे रोकते कार चालक गाड़ी सहित मौके से फरार हो गया। इस घटना से उन्हें काफी दुख पहुंचा था, इस कारण एनिमल वेलफेयर बोर्ड आफ इंडिया पीपल्स फार एनिमल्स इंडिया से संपर्क किया था।

chat bot
आपका साथी