शादी का झांसा दे बनाए अवैध संबंध, तीन लोगों पर केस दर्ज

अवैध संबंध बनाने और उसका गर्भपात करवाकर शादी से इंकार करने के आरोप में थाना अर्बन एस्टेट पुलिस ने युवक और उसके माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज किया है

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Dec 2020 05:30 AM (IST) Updated:Sun, 20 Dec 2020 05:30 AM (IST)
शादी का झांसा दे बनाए अवैध संबंध, तीन लोगों पर केस दर्ज
शादी का झांसा दे बनाए अवैध संबंध, तीन लोगों पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, पटियाला

शादी का झांसा देकर युवती को घर बुलाकर अवैध संबंध बनाने और उसका गर्भपात करवाकर शादी से इंकार करने के आरोप में थाना अर्बन एस्टेट पुलिस ने युवक और उसके माता-पिता के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि स्कूल में पढ़ते समय उसका आरोपित गुरलाल सिंह के साथ दोस्ती हो गई थी। इसी के तहत जनवरी 2020 में आरोपित ने युवती को अपने घर बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे।

आरोपित घर बुला कर बनाता था संबंध

उसने आरोप लगाया कि आरोपित अक्सर उसे घर बुलाकर संबंध बनाता रहता था। इस दौरान वह गर्भवती हो गई, जिसके बाद आरोपित के परिवार को बताया तो परिवार के साथ सलाह करके आरोपित गुरलाल ने उसका का गर्भपात करवा दिया।

सदमें में चली गई थी युवती, राजिंद्रा अस्पताल में हो रहा है उपचार

पीड़िता ने बताया कि गर्भपात करवाने के बाद आरोपित और उसकेआरोपित और उसे परिवार ने शादी से मना कर दिया, जिसकी वजह से वह (युवती) सदमे में चली गई और राजिदरा अस्पताल में उपचाराधीन है। अब युवती ने मामले संबंधी शिकायत थाना अर्बन एस्टेट पुलिस के पास दर्ज करवाई।

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

फिलहाल युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने गुरलाल सिंह, हरजीत कौर और हरबंस सिंह निवासी हरगोबिद कालोनी बहादुरगढ़ खिलाफ मामला दर्ज करके आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। जांच अधिकारी ने कहा कि आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके लिए पुलिस की टीमें गठित कर दी गई हैं। पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी