मंगेतर हत्याकांड में हत्यारोपित परिवार से कहता था-जब वक्त आएगा तो शादी कर लूंगा

चालीस साल की उम्र तक शादी करने पर परिवार द्वारा शादी का जिक्र तक न करने का सवाल जानने के लिए पुलिस ने कई घंटे तक आरोपित नवनिदर प्रीतपाल सिंह के पिता बीएस सिद्धू से पूछताछ की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:47 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:47 PM (IST)
मंगेतर हत्याकांड में हत्यारोपित परिवार से कहता था-जब वक्त आएगा तो शादी कर लूंगा
मंगेतर हत्याकांड में हत्यारोपित परिवार से कहता था-जब वक्त आएगा तो शादी कर लूंगा

जागरण संवाददाता, पटियाला : चालीस साल की उम्र तक शादी करने पर परिवार द्वारा शादी का जिक्र तक न करने का सवाल जानने के लिए पुलिस ने कई घंटे तक आरोपित नवनिदर प्रीतपाल सिंह के पिता बीएस सिद्धू से पूछताछ की। अर्बन एस्टेट फेस एक स्थित इस कोठी में आरोपित के माता-पिता रहते हैं, जिन्होंने पुलिस को कहा कि शुरुआत में नवनिदर प्रीतपाल सिंह को कई बार शादी के लिए कहा था। शादी का जिक्र करते ही आरोपित कहता था कि जब वक्त आएगा तो शादी कर लूंगा। माडर्न सोच वाले इस परिवार का कहना है कि शादी का फैसला नवनिदर पर ही छोड़ दिया था कि जब वह चाहे शादी कर लेगा। उन्होंने नवनिदर की तीनों शादियों को लेकर जानकारी तक नहीं थी। यही नहीं जिन दिनों बठिडा निवासी छपिदर कौर का कत्ल करने के बाद कमरे में गाड़ा था, उस समय बीएस सिद्धू व उनकी पत्नी कहीं बाहर गए हुए थे। परिवार के अन्य मेंबरों की अभी तक कत्ल केस में किसी भी तरह की शमूलियत नहीं पाई गई है लेकिन उन्हें क्लीन चिट नहीं दी है। परिवार के उक्त बयानों की पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है। विदेशी स्टूडेंट्स को आनलाइन मैथ पढ़ाता था आरोपित

रिमांड के दौरान आरोपित ने बताया कि वह शुरुआत में कोचिग सेंटर चलाता था। आईलेट्स व अन्य स्टडी सेंटर चलाने के बाद कोविड की वजह से काम बंद हुआ था। इसके बाद उसने विदेशी स्टूडेंट्स को आनलाइन मैथ की ट्यूशन देनी शुरू कर दी थी और ला स्टडी करने के दौरान भी वह आनलाइन क्लासेस ले रहा था। छपिदर कौर के साथ ला करने के बाद वापस पंजाब पहुंचने के बाद छपिदर ने कई बार डिग्री लेने जाने की बात कही थी लेकिन आरोपित हर बार उसे शादी के बाद डिग्री लाकर प्रैक्टिस करने की बात कहता था। इसी दौरान उसने 11 अक्टूबर को शादी की शापिग के बहाने बठिडा से पटियाला बुलाकर 14 अक्टूबर की रात को कत्ल कर दिया था।

chat bot
आपका साथी