प्रदर्शन में हुई धक्का-मुक्की में हवलदार घायल दो पर केस

पटियाला शहर में बेरोजगार बीएड ईटीटी पास यूनियन के आल इंडिया डीपीई बेरोजगार यूनियन के शहर में निकाले रोष मार्च के दौरान प्रदर्शनकारियों व पुलिस में हुई धक्का-मुक्की में एक हवलदार की जहां वर्दी फटी है

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 06:48 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 06:48 PM (IST)
प्रदर्शन में हुई धक्का-मुक्की में हवलदार घायल दो पर केस
प्रदर्शन में हुई धक्का-मुक्की में हवलदार घायल दो पर केस

जागरण संवाददाता, पटियाला : शहर में बेरोजगार बीएड ईटीटी पास यूनियन के आल इंडिया डीपीई बेरोजगार यूनियन के शहर में निकाले रोष मार्च के दौरान प्रदर्शनकारियों व पुलिस में हुई धक्का-मुक्की में एक हवलदार की जहां वर्दी फटी है, वहीं उसे मामूली चोटें भी आई हैं। कोतवाली थाने पुलिस ने इस आधार पर दो प्रदर्शनकारियों के नाम सहित एवं कुछ कुछ अज्ञात महिलाएं व पुरुषों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता हवलदार रणजोध सिंह ने बताया कि 25 अक्टूबर को जब ड्यूटी पर था तो बेरोजगार टीचर यूनियन के सदस्य जिसमें जगसीर सिंह व सुखविदर सिंह के साथ उनके साथी इक्टठे होकर मुख्यमंत्री निवास की तरफ जा रहे थे। पुलिस ने उनको रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की और हवलदार रणजीत सिंह की वर्दी फाड़ दी। इस दौरान उसे मामूली चोटें आईं हैं जिसके कारण वो और कुछ अन्य पुलिस के मुलाजिम घायल भी हुए हैं। कोतवाली थाना एसएचओ इंस्पेक्टर गुरप्रताप सिंह ने कहा कि फिलहाल मामले की जांच जारी है। किसी की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी