नाके पर बोलेरो चालक को रोका तो हवलदार को मारी टक्कर, जख्मी

थाना कोतवाली के अंतर्गत आते बड़ी नदी पुल पर लगाए नाके के दौरान पुलिस पार्टी ने रोका तो गाड़ी चालक ने गाड़ी भगा ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 12:08 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 12:08 AM (IST)
नाके पर बोलेरो चालक को रोका तो हवलदार को मारी टक्कर, जख्मी
नाके पर बोलेरो चालक को रोका तो हवलदार को मारी टक्कर, जख्मी

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना कोतवाली के अंतर्गत आते बड़ी नदी पुल पर लगाए नाके के दौरान पुलिस पार्टी ने रोका तो गाड़ी चालक ने गाड़ी भगा ली। गाड़ी भगाते समय चालक ने हवलदार को टक्कर मार दी, जिस वजह से वह जख्मी हो गया। जख्मी हवलदार की पहचान गांव मंजाल कलां के रहने वाले चरनजीत कुमार के रूप में हुई है, जिसे राजिदरा अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

अलीपुर अराइयां के रहने वाले गाड़ी चालक गुरजंट सिंह के खिलाफ कत्ल के इरादे से टक्कर मारने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। थाना लाहौरी गेट के एएसआइ हरशरण सिंह ने कहा कि आरोपित को अदालत पेश करते हुए तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। चालान के डर से भगाई थी गाड़ी

पुलिस पार्टी ने नशा तस्करों को काबू करने के लिए रविवार शाम बड़ी नदी पुल पर नाका लगाया हुआ था। नाकाबंदी के दौरान पुलिस पार्टी में हवलदार चरणजीत कुमार भी शामिल था। शाम करीब छह बजे एक पटियाला नंबर की बोलेरो पिकअप गाड़ी तेज रफ्तार से आई। शक होने पर पुलिस अधिकारियों ने गाड़ी के चालक को रुकने का इशारा किया तो चालक ने गाड़ी धीमी कर ली। चेकिग के लिए जैसे ही हवलदार चरनजीत कुमार नजदीक आया तो आरोपित चालक ने गाड़ी की रफ्तार तेज कर भगा ली। इस वजह से चरनजीत कुमार गाड़ी की चपेट में आकर जख्मी हो गया, वहीं आरोपित गाड़ी चालक को पुलिस पार्टी ने पीछा कर काबू कर लिया। गाड़ी चालक आरोपित गुरजंट सिंह का कोई पुराना क्रिमिनल रिकार्ड नहीं मिला है। ऐसे में आशंका जाहिर की है कि चालान के डर से गाड़ी भगाने की कोशिश की थी।

chat bot
आपका साथी