गुर इकबाल और कबीर सिंह चुने गए सर्वश्रेष्ठ एथलीट

पंजाब पब्लिक स्कूल में वार्षिक अंतर-सदन एथलेटिक्स मीट में एक सप्ताह तक चलने वाले एथलेटिक्स इवेंट का समापन शनिवार को हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 11:39 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 11:39 PM (IST)
गुर इकबाल और कबीर सिंह चुने गए सर्वश्रेष्ठ एथलीट
गुर इकबाल और कबीर सिंह चुने गए सर्वश्रेष्ठ एथलीट

संवाद सूत्र, नाभा-पटियाला : पंजाब पब्लिक स्कूल में वार्षिक अंतर-सदन एथलेटिक्स मीट में एक सप्ताह तक चलने वाले एथलेटिक्स इवेंट का समापन शनिवार को हुआ। दिव्जोत, सार्थक और कनव ने सेक्शन-ए में सर्वश्रेष्ठ एथलीट (लड़कों) का सम्मान साझा किया। गुर इकबाल सिंह और कबीर सिंह को सेक्शन-बी और सेक्शन-सी में सर्वश्रेष्ठ एथलीट चुना गया। सेक्शन-ए और बी (लड़कियां) में हरसिमरत कौर और विश्वजीत कौर को सर्वश्रेष्ठ एथलीट घोषित किया।

मार्च पास्ट में बेस्ट हाउस के लिए शेर जंग सिंह चहल मेमोरियल ट्राफी आइसीएसई-1995 बैच द्वारा प्रस्तुत रवि हाउस को दी गई। जूनियर ग‌र्ल्स और सीनियर ग‌र्ल्स की अंतर-सदन एथलेटिक्स ट्राफी रवि हाउस को मिली। जूनियर हाउस के लिए अंतर-सदन एथलेटिक्स ट्राफी सतलुज हाउस ने हासिल की। कुलजिदर सिंह सहोता (भूतपूर्व -203) द्वारा प्रदान की गई मिडल हाउस के लिए अंतर-सदन एथलेटिक्स ट्राफी जमुना हाउस को प्रदान की गई। 1980 में एयर मार्शल दिलबाग सिंह एओसी-इन-सी पश्चिमी कमान द्वारा प्रदान की गई। सीनियर हाउस के लिए अंतर-सदन एथलेटिक्स ट्राफी ब्यास हाउस को दी गई। लड़कों के लिए हरप्रीत सिंह मेमोरियल इंटर-हाउस ओवरआल एथलेटिक्स चैंपियनशिप ट्राफी ब्यास हाउस को दी गई। मुख्य अतिथि डा. गुनमीत बिद्रा निदेशक प्रिसिपल दिल्ली पब्लिक स्कूल राजपुरा ने विजेताओं को पुरस्कार और ट्राफियां प्रदान कीं। पीपीएस के प्रधानाचार्य अजय सिंह ने डा. बिद्रा को सम्मान का प्रतीक दिया।

chat bot
आपका साथी