जीबीआइएस का प्लस टू का रिजल्ट रहा शत-प्रतिशत

सीबीएसईकी ओर से बारहवीं श्रेणी के नतीजों में •ाीबीआइएस का रिजल्ट शत-प्रतिशत रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 07:00 AM (IST)
जीबीआइएस का प्लस टू का रिजल्ट रहा शत-प्रतिशत
जीबीआइएस का प्लस टू का रिजल्ट रहा शत-प्रतिशत

संस, नाभा (पटियाला) : सीबीएसईकी ओर से बारहवीं श्रेणी के नतीजों में •ाीबीआइएस का रिजल्ट शत-प्रतिशत रहा है। साइंस स्ट्रीम में खुश्रीत कौर ने 93.8 प्रतिशत अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया जबकि जिया शर्मा ने 93.2 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा और हीरा सिंह ने 92.8 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

कामर्स स्ट्रीम में हरमनजीत कौर ने 94.4 प्रतिशत अंकों के साथ पहला, भूपिदर सिंह ने 94 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा और महकदीप कौर ने 93.8 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया। आ‌र्ट्स में जसदीप कौर ने 94.6 प्रतिशत अंकों के साथ पहला, दीपिदर कौर ने 93.4 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा व करणिदर सिंह ने 90.6 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

स्कूल चेयरमैन संदीप बंसल, स्कूल निर्देशक अंशु बंसल और स्कूल प्रधानाचार्या पूनम रानी ने छात्रों को बधाई दी। बारहवीं में रायन के विद्यार्थियों का बेहतर प्रदर्शन

सीबीएसई द्वारा बारहवीं कक्षा के परिणाम की घोषणा के बाद रायन पटियाला के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया है। सीबीएसई परीक्षा में स्कूल 65 छात्रों में से 16 छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक, 24 छात्रों ने 80 प्रतिशत से 90 प्रतिशत के बीच और 18 छात्रों ने 70 प्रतिशत से 80 प्रतिशत के बीच स्कोर किया। इस वर्ष भी लड़कियों ने लड़कों को पीछे छोड़ दिया है। विनीत पंडिता (ह्यूमैनिटीज) और महमप्रीत कौर (कामर्स) ने 97 प्रतिशत अंक प्राप्त करके स्कूल में पहला स्थान हासिल किया, उसके बाद गुरकंवल कौर (ह्यूमैनिटीज) ने 95.2 पतिशत और मिताली भारद्वाज (कामर्स) ने 95 प्रतिशत अंक प्राप्त किए।

अध्यक्ष डा. एएफ पिटो और एमडी ग्रेस पिटो ने विद्यार्थियों को बधाई दी। प्राचार्या पूजा शर्मा ने शैक्षणिक उपलब्धि पर बेहद गर्व महसूस करते हुए विद्यार्थियों के सराहनीय परिणाम की सराहना की।

chat bot
आपका साथी