नाबालिग से अश्लील हरकत के आरोपित गग्गी रिमांड पर

बच्चे के साथ अश्लील हरकतें करने के मामले नामजद राजेश कौशिक उर्फ गग्गी ने शनिवार को अदालत में पेश होकर सरेंडर कर दिया है

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Dec 2020 05:00 AM (IST) Updated:Sun, 20 Dec 2020 05:00 AM (IST)
नाबालिग से अश्लील हरकत के आरोपित गग्गी रिमांड पर
नाबालिग से अश्लील हरकत के आरोपित गग्गी रिमांड पर

जागरण संवाददाता, पटियाला

बच्चे के साथ अश्लील हरकतें करने के मामले नामजद राजेश कौशिक उर्फ गग्गी ने शनिवार को अदालत में पेश होकर सरेंडर कर दिया है। इस दौरान जहां अदालत ने उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। जानकारी अनुसार आरोपित राजेश कौशिक सोमवार को भेष बदलकर पहुंचा था। उसे अदालत ने तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है, हालांकि पुलिस ने सात दिन के पुलिस रिमांड की मांग की थी लेकिन बचाव पक्ष की दलीलों के बाद अदालत ने आरोपित को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा।

बाल विभाग को पीड़ित बच्चे की तरफ से दिए बयान के अनुसार पिछले कुछ सालों से आरोपित के उसकी मां के साथ अवैध संबंध हैं और यह बच्चे ने कई बार देखा था। इन अवैध संबंधों के बारे बच्चे के अपने पिता को बताने के बाद घर में कलेश रहना शुरू हो गया और पति-पत्नी ने अलग-अलग रहना शुरू कर दिया।

बच्चे के छोटी बहन के साथ भी की थी गंदी हरकतें

बच्चे मां के साथ रह रहे थे, जिसके बाद आरोपित की तरफ से घर में आकर 13 वर्षीय बच्चे और छोटी बहन के साथ भी गलत हरकतें शुरू कर दी। उसके बाद बच्चों ने मां को भी कई बार बताया लेकिन हरकतें बंद नहीं हुईं। इससे परेशान होकर 13 वर्षीय बच्चा खुदकुशी करने के लिए एक दिसंबर को घर से निकल गया था, लेकिन बाल सुरक्षा विभाग ने ढूंढकर अपनी सुरक्षा में रखा था। इसके बाद विभाग की तरफ से घर में रह रही पांच वर्षीय बच्ची को भी अपने पास लाने के लिए घर में पुलिस भेजी परन्तु वहां कोई नहीं मिला।

गग्गी को 12 दिनों से पुलिस कर रही थी तलाश

उल्लेखनीय है कि पुलिस आरोपित गग्गी को 12 दिनों से तलाश कर रही थी, लेकिन उस बारे कुछ पता नहीं लग सका और शनिवार को आरोपित गग्गी ने खुद अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया।

राजनीति से प्रेरित है मामला : करकरा

आरोपित को पुलिस रिमांड पर भेजे जाने का विरोध करते हुए बचाव पक्ष के एडवोकेट सतीश करकरा, गुरप्रीत सिंह सोच व मयूर करकरा ने कहा कि यह सारा मामला राजनीति से प्रेरित है। उन्होंने कहा कि बच्चे को मोहरा बनाकर गग्गी को फंसाने की कोशिश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी