हिदू धर्म के खिलाफ अपशब्द बोलने पर संगठनों में रोष

हिदू धर्म और हिदू नेता प्रति अभद्र भाषा का इस्तेमाल करके वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने के मामले में हिदू संगठनों में रोष पाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 06:53 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 06:53 PM (IST)
हिदू धर्म के खिलाफ अपशब्द बोलने पर संगठनों में रोष
हिदू धर्म के खिलाफ अपशब्द बोलने पर संगठनों में रोष

संस, राजपुरा (पटियाला) :

हिदू धर्म और हिदू नेता प्रति अभद्र भाषा का इस्तेमाल करके वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने के मामले में हिदू संगठनों में रोष पाया जा रहा है। इसके तहत वीरवार को राष्ट्रवादी हिदू नेता अशोक चक्रवर्ती, गोरक्षा दल के राष्ट्रीय प्रधान सतीश कुमार, हिदू नेता गौरव गौतम, अंतरराष्ट्रीय भगवा सेना के राष्ट्रीय संस्कृति प्रचारक अभिषेक चौहान सहित करीब 10 संगठनों के शहरी प्रधान राजपुरा सिटी थाना पहुंचे और उक्त व्यक्ति पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के तहत केस दर्ज करने के लिए थाना प्रभारी गुरप्रताप सिंह से मांग की।

थाना प्रभारी ने कहा की जिस भी व्यक्ति ने धार्मिक भावनाएं आहत की है उसके संबंधित डाटा साझा किया जाएगा और साइबर सेल की रिपोर्ट के के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। इस उपरांत सभी संगठनों ने यह फैसला भी लिया की राजपुरा तथा पंजाब में धार्मिक भावनाएं आहत करने की वीडियो पोस्ट शरारती तत्वों द्वारा इंटरनेट मीडिया पर डालने की घटनाएं राजपुरा में बढ़ रही हैं। जिसके तहत जल्द ही राजपुरा में धर्म संसद बुलाई जाएगी, जिसमें राजपुरा के सभी संगठनों के मुखी शामिल होंगे।

इस अवसर पर अशोक चक्रवर्ती, एडवोकेट राजेंद्र नूरी, रिकू चौधरी, अभिषेक चौहान, टोनी गोयल, सनी गुरेजा, विकास तनेजा, मनोज हसीजा, दीपक फिरनी, सिकंदर शाही, सतीश कुमार अजय चौधरी, रिकू कुकरेजा, गोल्डी शमर, विशु शमर, दर्पण पुरी, अभिषेक किगर, दीपू बंसल हन्नी मुटेजा, विपुल बब्बर, सुशील कुमार, अनिल कटारिया, कृष्ण कुमार, उमेश पाहुजा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी