व्यापार में निवेश के नाम पर 91 लाख ठगे

व्यापार में पैसा लगाने के नाम पर ठगी करने के मामले में राजकुमार निवासी अफसर कालोनी पर केस दर्ज किया है

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Dec 2020 04:30 AM (IST) Updated:Sun, 06 Dec 2020 04:30 AM (IST)
व्यापार में निवेश के नाम पर 91 लाख ठगे
व्यापार में निवेश के नाम पर 91 लाख ठगे

संस, राजपुरा (पटियाला)

सिटी पुलिस राजपुरा ने व्यापार में पैसा लगाने के नाम पर ठगी करने के मामले में विपिन भटेजा निवासी आनंद नगर राजपुरा टाऊन की शिकायत पर राज कुमार निवासी न्यू अफसर कालोनी नजदीक न्यू अनाज मंडी राजपुरा खिलाफ केस दर्ज किया है।

शिकायतकर्ता विपिन भटेजा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उक्त आरोपित राज कुमार चाकलेट, टाफियां आदि बेचने का कार्य करता है। राज कुमार उसके पास आया और व्यापार में रुपया लगाने की बात करते हुए ज्यादा मुनाफा देने की बात करने लगा। इसके बाद उन्होंने राज कुमार को अलग अलग समय में 91 लाख रुपए दे दिए। जब राज कुमार मुनाफे की बात पर पूरा नहीं उतरा तो उन्होंने उसे रुपए वापिस करने की बात की। उसे 70 लाख व 21 लाख रुपये के दो चैक दे दिये पर उन्हें बैंक में न लगाने की बात कहकर धमकियां भी देने लगा। शिकायतकर्ता ने बताया कि जब उसने उक्त चैक बैंक में लगाए तो वह बाउंस हो गए। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मुलाजिम पर 50 हजार रुपए चुराने का केस

नाभा (पटियाला) : पुलिस ने शराब कारोबारी के मुलाजिम पर 50 हजार रुपये चोरी करने का मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता नरेश चौधरी निवासी शिवा एनक्लेव नाभा ने थाना कोतवाली पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि उसके बेटे का शराब ठेका है। आरोपित राहुल कुमार निवासी मैहस गेट नाभा उसके पास कैश जमा कराने की नौकरी करता है। गत 23 नवंबर को सुबह करीब 10 बजे शिकायतकर्ता के घर आया और उनके 500 रुपये वाले 15 पैकेटों में से एक पैकेट कथित तौर पर चोरी करके ले गया जिसमें 50 हजार रुपये थे। इस संदर्भ में पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी