सफाई सेवकों व विवि प्रशासन में मीटिग रही बेनतीजा

पंजाबी यूनिवर्सिटी में रेगुलर करने की मांग को लेकर धरने पर बैठे सफाई सेवकों और यूनिवर्सिटी प्रशासन के बीच हुई मीटिग सोमवार को बेनतीजा रही।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:50 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:50 PM (IST)
सफाई सेवकों व विवि प्रशासन में मीटिग रही बेनतीजा
सफाई सेवकों व विवि प्रशासन में मीटिग रही बेनतीजा

जागरण संवाददाता, पटियाला : पंजाबी यूनिवर्सिटी में रेगुलर करने की मांग को लेकर धरने पर बैठे सफाई सेवकों और यूनिवर्सिटी प्रशासन के बीच हुई मीटिग सोमवार को बेनतीजा रही। इसके चलते सफाई सेवकों ने अपना धरना लगातार जारी रखने का फैसला लिया है। सफाई सेवक यूनियन के प्रधान जतिदर सिंह काला ने कहा कि यूनिवर्सिटी प्रशासन की ओर से लंबे समय से भरोसा ही मिलता आ रहा है, पर सफाई सेवकों को रेगुलर करने के लिए अब तक कोई उचित कदम नहीं उठाया गया।

जतिदर सिंह काला ने बताया कि सोमवार को यूनिवर्सिटी प्रशासन सहित वीसी प्रो. अरविद ने मीटिग के लिए बुलाया था, पर मीटिग बेनतीजा रही। जिसके कारण यूनियन सदस्यों ने यह हड़ताल अगले दिनों में भी जारी रखने का फैसला लिया है। जतिदर सिंह ने कहा कि विभिन्न सफाई सेवकों को यूनिवर्सिटी में काम करते हुए पांच साल से ज्यादा का समय हो चुका है, पर यूनिवर्सिटी इन सफाई सेवकों को रेगुलर करने के लिए तैयार नहीं है। जिसके चलते इन सेवकों में यूनिवर्सिटी के प्रति रोष बढ़ता ही जा रहा है।

chat bot
आपका साथी