पूर्व डीएसपी के बेटे ने बहन पर लगाया परेशान करने का आरोप

लुधियाना से रिटायर डीएसपी पिता की मौत के बाद प्रापर्टी को लेकर शुरू हुआ विवाद इस कदर बढ़ गया कि दो सगे भाई-बहनों के बीच मारपीट व जानलेवा हमले तक की नौबत आ गइ

JagranWed, 28 Jul 2021 12:04 AM (IST)
पूर्व डीएसपी के बेटे ने बहन पर लगाया परेशान करने का आरोप

जागरण संवाददाता.पटियाला

लुधियाना से रिटायर डीएसपी पिता की मौत के बाद प्रापर्टी को लेकर शुरू हुआ विवाद इस कदर बढ़ गया कि दो सगे भाई-बहनों के बीच मारपीट व जानलेवा हमले तक की नौबत आ गई। डीएसपी के बेटे के खिलाफ कभी चोरी तो कभी मारपीट के चार मामले दर्ज हो गए।

इस संबंध में हरमनदीप सिंह हुंदल निवासी आदर्श कालोनी ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस करते हुए अपनी बहन के खिलाफ ही टार्चर व झूठे पुलिस केस दर्ज करवाने के आरोप लगाए। हरमनदीप सिंह हुंदल की बहन इन दिनों पंजाबी वीडियो सांग में बतौर माडल काम कर रही हैं। हरमनदीप ने आरोप लगा कि उनकी बहन ने शादीशुदा व्यक्ति के साथ शादी की है और उसके पति ने साजिश रचने के बाद कई मामले दर्ज करवाए हैं। अपनी ही कार की चोरी का मामला दर्ज करवाया गया है कि उसकी मां दविदर कौर ने भी मारपीट व हमले के सिविल लाइन पुलिस थाना में केस दर्ज करवाया है। हरमन हुंदल ने कहा कि वह तो अपनी बहन को यही कहते हैं कि यदि उनकी बहन को प्रापर्टी चाहिए तो वह बैठकर कानूनन हिस्सा कर सकती है।

ढाई साल पहले पिता की मौत हुई तो विवाद बढ़ा

हरमनदीप सिंह हुंदल की सास मंजीत कौर निवासी बलबेड़ा ने बताया कि हरमन की बहन खुद उनके घर पर हरमन का रिश्ता लेकर आई थी और कहा था कि उनके परिवार के साथ काफी प्रापर्टी है और हरमन काफी नेक युवक है। ढाई साल पहले उनके की समधी रिटायर डीएसपी सरबजीत सिंह की मौत हो गई, इसके बाद प्रापर्टी को लेकर घर में झगड़ा शुरू हो गया। उनकी बेटी के साथ तलाक लेने के लिए दामाद हरमन को उकसाया जाने लगा और ऐसा न करने पर परिवार को धमकियां देनी शुरू कर दी। यही नहीं पिछले साल बेटी ने विदेश जाना था लेकिन उसे परेशान करते हुए जाने से रोका गया। बेटी अपने पति के साथ विदेश जाने की तैयारी में थी तो यहां पर झूठे पुलिस केस दर्ज करवा दिए।

झूठे व बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे है : एडवोकेट

हरमनदीप हुंदल की बहन के वकील एडवोकेट हरिदरपाल सिंह ने कहा कि उनकी क्लाइंट की मां दविदर कौर ने पहले हरमन के नाम पर प्रापर्टी कर दी थी, लेकिन उसकी नशे की आदत और मारपीट की वजह से उन्होंने डीड कैंसल कर दी थी। इसके बाद पुलिस केस भी दर्ज करवाया गया और उनकी क्लाइंट ने अपनी मां की देखभाल शुरू कर दी, जिसके बाद हरमन की सास ने भी हमले करवा दविदर कौर को गंभीर रूप से जख्मी किया था। अब प्रेस कांफ्रेंस करते हुए हरमन हुंदल झूठे व बेबुनियाद आरोप लगा है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.