बनूड़ रोड निर्माण में हैवी टै्रफिक से लग रहा जाम

बनूड़ थाना रोड का निर्माण कार्य तेजी से जारी है। गांव नंडियाली और हुलका की तरफ से पहली स्टेज के काम को निपटाकर बनूड़ थाना और बाजीगर बस्ती के आगे बजरी डाली जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 04:23 PM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 04:23 PM (IST)
बनूड़ रोड निर्माण में हैवी टै्रफिक से लग रहा जाम
बनूड़ रोड निर्माण में हैवी टै्रफिक से लग रहा जाम

जेएनएन, बनूड़ (पटियाला) : बनूड़ थाना रोड का निर्माण कार्य तेजी से जारी है। गांव नंडियाली और हुलका की तरफ से पहली स्टेज के काम को निपटाकर बनूड़ थाना और बाजीगर बस्ती के आगे बजरी डाली जा रही है। ढाई करोड़ रुपये की लागत से 5.20 किलोमीटर लंबी ये रोड बनाई जा रही है। रोड की चौड़ाई 18 मीटर करते हुए साइडों पर 165 मीटर ड्रेन बनाई जा रही है। कंपनी के प्रवक्ता ने कहा की रोड पर बजरी डाली जा रही है। थाना रोड से आगे करीब 500 मीटर के दायरे पर काम किया जा रहा है। यहां फैक्टरी के लिए जाने वाली हैवी ट्रैफिक के कारण जाम लग रहा है। सड़क का निर्माण कर रही कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि भारी ट्रैफिक के चलते काम में विघ्न पड़ रहा है। यदि स्थानीय प्रशासन ट्रैफिक को कंट्रोल करने के लिए सहयोग दे तो काम को जल्दी पूरा किया जा सकता है।

उधर, इस बारे में बात करते हुए योर्क बिल्डर कंपनी के एमडी सुरेश अग्रवाल ने कहा कि रोड के किनारे ड्रेन पाइप डाले जा चुके हैं। चल रहे काम में लोगों की सुविधा के लिए स्थानीय प्रशासन हैवी ट्रैफिक कंट्रोल करने में साथ दे तो काम भी जल्द हो पाएगा और लोगों को कोई परेशानी भी नहीं होगी। उन्होंने सलाह दी कि हैवी ट्रैफिक को सुबह के समय गुजार दिया जाए तो बेहतर होगा या फिर अनाज मंडी की तरफ ट्रैफिक डायवर्ट किया जा सकता है। इससे दो से तीन दिन में काम निपट सकता है। उन्होंने प्रशासन से सहयोग की मांग की है।

chat bot
आपका साथी