नशे में धुत महिला ने किया हंगामा, पुलिस को निकाली गालियां

थाना अनाज मंडी के तहत उपकार नगर में मंगलवार देर रात एक महिला ने नशे में हंगामा किया। घटना देर रात 11 बजे के बाद की है जिसके बाद शिकायत मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। उक्त महिला ने पुलिस अधिकारी से हाथापाई की कोशिश की।

By Edited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 07:56 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 09:23 AM (IST)
नशे में धुत महिला ने किया हंगामा, पुलिस को निकाली गालियां
पुलिस से बहस व गाली-गलौज करती नशे में धुत महिला [वीडियोग्रैब]

पटियाला, जेएनएन। थाना अनाज मंडी के तहत उपकार नगर में मंगलवार देर रात एक महिला ने नशे में हंगामा किया। घटना देर रात 11 बजे के बाद की है, जिसके बाद शिकायत मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस मुलाजिमों ने महिला को समझाने की कोशिश की तो उसने उनसे भी गाली-गलौज की। इतने में महिला की एक रिश्तेदार भी मौके पर पहुंची, जिन्होंने पुलिस अधिकारियों से माफी मांगते हुए मामला निपटाने को कहा। वहीं, उसने नशे की हालत में गालियां दे रही महिला को भी रोकने की कोशिश की, लेकिन उक्त महिला ने पुलिस अधिकारी से हाथापाई की कोशिश की।

मामला गर्माता देख अन्य पुलिस अधिकारी पहुंचे और एक व्यक्ति ने घटना की वीडियो बनानी शुरू कर दी। यह हंगामा करीब आधे घंटे तक चलता रहा, जिसके बाद पुलिस ने आरोपित महिला के खिलाफ पुलिस ड्यूटी में बाधा डालने व हंगामा करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया। थाना इंचार्ज गुरनाम सिंह ने कहा कि हंगामा करने वाली पूजा नामक महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

पुलिस के अनुसार उपकार नगर में रात के समय लाल रंग की कुर्ती व पैंट पहने एक महिला ने गली में निकलकर गालियां निकालनी शुरू कर दी। मोहल्ले के लोगों ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी, तो मौके पर मुलाजिम पहुंचे थे। इन मुलाजिमों ने महिला को घर जाने को कहा तो पुलिस को गालियां निकालीं। इस दौरान महिला ने तैश में आकर एक मुलाजिम से हाथापाई की कोशिश की तो मुलाजिम पीछे हट गया। इस धक्का-मुक्की में मुलाजिम के चेहरे से मास्क हट गया, जिसके बाद सीनियर अफसरों के निर्देशों पर महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया। उधर, मौके पर वीडियो बना कर एक युवक पर भी महिला ने हमला करते हुए उसका फोन छीन सड़क पर फेंक दिया था।

chat bot
आपका साथी