होटल-रेस्टोरेंट में आज से टीकाकरण की होगी चेकिग

जिला प्रशासन द्वारा 50 फीसद समर्था से खोले रेस्टोरेंट होटल कैफे फास्ट फूड ढाबे जिम व सिनेमा स्टाफ की टीकाकरण की पहली डोज की चेकिग 23 जून से शुरू होगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 07:32 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 07:32 PM (IST)
होटल-रेस्टोरेंट में आज से टीकाकरण की होगी चेकिग
होटल-रेस्टोरेंट में आज से टीकाकरण की होगी चेकिग

जागरण संवाददाता, पटियाला : जिला प्रशासन द्वारा 50 फीसद समर्था से खोले रेस्टोरेंट, होटल, कैफे, फास्ट फूड ढाबे, जिम व सिनेमा स्टाफ की टीकाकरण की पहली डोज की चेकिग 23 जून से शुरू होगी। एडीसी पूजा स्याल ग्रेवाल ने बताया कि सरकार ने उक्त विभाग खोले जाने के लिए स्टाफ के टीकाकरण की कम से कम पहले डोज लगी होनी जरूरी तय की है। एईटीसी की अगुआइ में सुबह से दो टीमें इसकी चेकिग के लिए भेजी जाएंगी। उनके साथ एक-एक टीकाकरण टीम भी होगी। जहां लोग बिना टीके के मिलेंगे उन्हें मौके पर ही टीका लगाया जाएगा। इसके अलावा टीम वहां आने वाले लोगों का भी टीकाकरण करेगी। आन कॉल वैक्सीनेशन सेवा आज से शुरू

जिला प्रशासन ने आन काल वैक्सीनेशन सेवा आरंभ की है जिसकी शुरुआत बुधवार से ग्रामीण इलाके व शुक्रवार से शहरी क्षेत्रों में की जाएगी। एडीसी पूजा स्याल अग्रवाल ने बताया कि आन कॉल वैक्सीनेशन सेवा कल से गांवों में डोर टू डोर होगी, जबकि पटियाला शहर के किसी भी इलाके, कालोनी के पांच या फिर पांच से ज्यादा लोग कंट्रोल रूप नंबर 0175-2350550 पर संपर्क करके टीकाकरण के लिए समय निश्चित करवा सकते है।

chat bot
आपका साथी