हलका सनौर में पहल के आधार पर विकास के काम करवाए जा रहे: हैरी मान

पंजाब में कांग्रेस की सरकार आने के बाद हलका सनौर में पहल के आधार पर विकास के काम करवाए जा रहे हैं। यह विचार हल्का सनौर से कांग्रेस के प्रभारी हरिद्रपाल सिंह हैरीमान ने नगर कौंसिल सनौर को जाने वाले रास्ते को इंटरलाकिग टाइलें लगाकर पक्का करने के कार्य की शुरुआत करते समय व्यक्त किए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:16 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:16 PM (IST)
हलका सनौर में पहल के आधार पर विकास के काम करवाए जा रहे: हैरी मान
हलका सनौर में पहल के आधार पर विकास के काम करवाए जा रहे: हैरी मान

जेएनएन, सनौर (पटियाला) : पंजाब में कांग्रेस की सरकार आने के बाद हलका सनौर में पहल के आधार पर विकास के काम करवाए जा रहे हैं। यह विचार हल्का सनौर से कांग्रेस के प्रभारी हरिद्रपाल सिंह हैरीमान ने नगर कौंसिल सनौर को जाने वाले रास्ते को इंटरलाकिग टाइलें लगाकर पक्का करने के कार्य की शुरुआत करते समय व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि सनौर और हलके में अब तक विकास के अनेकों काम करवाए जा चुके हैं। आने वाले दिनों में सनौर में दो करोड़ रुपये की लागत से विकास के काम शुरू करवाए जा रहे हैं। सनौर-पटियाला रोड पर लोगों की समस्या को देखते हुए वहां पर 50 लाख रुपये की लागत से छोटी नदी के नजदीक एक चौक तैयार किया जा रहा है।

नगर कौंसिल सनौर की ओर से सनौर में एलईडी ब्लब लगाए जाएंगे ताकि रात के समय सनौर में रोशनी हो। इसका काम नव वर्ष से पहले पूरा कर दिया जाएगा। इस मौके पर ब्लाक समिति सनौर पंचायत चेयरमैन अश्वनी बत्ता, जोगिदर सिंह काकड़ा, राजीव गोयल नगर कौंसिल के वाइस प्रधान हरजिदर सिंह हरीका, चरणदास व कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी