हाईटेंशन को नहीं हटाया तो कालोनाइजर के खिलाफ प्रदर्शन

बनूड़ (पटियाला) थाना रोड बनूड़ में चंगेरा एंक्लेव में कालोनाइजर के झूठे वादों से तंग कालोनी के लोगों ने धरना लगाने का मन बना लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 01:01 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 01:01 PM (IST)
हाईटेंशन को नहीं हटाया तो कालोनाइजर के खिलाफ प्रदर्शन
हाईटेंशन को नहीं हटाया तो कालोनाइजर के खिलाफ प्रदर्शन

जेएनएन, बनूड़ (पटियाला) : थाना रोड बनूड़ में चंगेरा एंक्लेव में कालोनाइजर के झूठे वादों से तंग कालोनी के लोगों ने धरना लगाने का मन बना लिया है। लोगों ने कहा है कि कालोनी के घरों की छत के ऊपर से हाईटेंशन वायर गुजर रही है। जिन लोगों के घरों के ऊपर से वायर गुजर रही है उन्हें पीएसपीसीएल ने बिजली के मीटर के लिए कुनेक्शन नहीं दिया जा रहा है। लोगों को जेनरेटर के सहारे बिजली का इंतजाम करना पड रहा है। कालोनी के गुरदीप सिंह ने कहा कि कालोनाइजर को वायर शिफ्ट करवाने के लिए कई बार कहा जा चुका है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। कालोनाईजर लोगों की जान जोखिम में डाल रहा है। गुरदीप सिंह, लखवीर सिंह, गुरसेवक सिंह, अवतार सिंह, बलदेव सिंह ने कहा कि यदि वायर शिफ्ट करने के लिए कार्रवाई नहीं हुई, तो रविवार से कालोनाइजर की कोठी के आगे धरना दिया जाएगा।

वहीं, 25 सितंबर को सात साल की बच्ची को छत पर हाईटेंशन से करंट से घायल हो गई थी। लोगों ने कहा कि यहां मकान बनाने के दौरान भी लेबर कर्मी को वायर से करंट लग चुका है। इस सबके बावजूद कालोनाइजर वायर को शिफ्ट नहीं करवा रहा है। कोट्स हाईटेंशन को अगले सप्ताह तक शिफ्ट करवा दिया जाएगा। लोग जहां घर बना रहे हैं वहां के नक्शे नगर कौंसिल ने पास किए हैं। लोग नगर कौंसिल आफिस जाएं। मेरे घर के आगे धरना लगाने की कोशिश की तो लोग खुद खमियाजा भुगतेंगे।

अमरीक सिंह, चंगेरा

कालोनाइजर, चंगेरा एंक्लेव।

chat bot
आपका साथी