ट्यूशन फीस के अलावा अन्य चार्जेस वसूलने के विरोध में सौंपेंगे मांग पत्र

सनौर रोड स्थित प्राइवेट स्कूल खिलाफ ट्यूशन फीस के अलावा अन्य चार्जेस वसूलने के विरोध में अभिभावकों ने सोमवार को स्कूल के बाहर प्रदर्शन करने के बाद जिला शिक्षा अफसर को मांग पत्र सौंपेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 08:29 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 08:29 PM (IST)
ट्यूशन फीस के अलावा अन्य चार्जेस वसूलने के विरोध में सौंपेंगे मांग पत्र
ट्यूशन फीस के अलावा अन्य चार्जेस वसूलने के विरोध में सौंपेंगे मांग पत्र

जागरण संवाददाता, पटियाला : सनौर रोड स्थित प्राइवेट स्कूल खिलाफ ट्यूशन फीस के अलावा अन्य चार्जेस वसूलने के विरोध में अभिभावकों ने सोमवार को स्कूल के बाहर प्रदर्शन करने के बाद जिला शिक्षा अफसर को मांग पत्र सौंपेंगे। इस संबंधी जानकारी देते हुए प्रवीण शर्मा ने बताया कि कोर्ट के आदेशों के उल्ट ट्यूशन फीस के अलावा अन्य चार्जेस भी वसूले जा रहे है। जिस संबंधी अभिभावकों ने जहां शुक्रवार को स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया, वहीं सोमवार को दोबारा स्कूल के बाहर प्रदर्शन करने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि शनिवार को भी अभिभावकों की तरफ से स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया गया।

प्रवीण कुमार ने बताया कि इस संबंधी स्कूल द्वारा अभिभावकों को 15 जनवरी तक फीस जमा करवाने के आदेश दिए है और ऐसा ना कर पाने की सूरत में स्टूडेंट्स को स्कूल से निकालने की धमकियां दी जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले संबंधी उनके द्वारा स्कूल प्रशासन से बातचीत करने की कोशिश भी की गई, लेकिन स्कूल प्रशासन ने बातचीत करने से साफ इंकार कर दिया। जिसके चलते रोष में अभिभावकों ने स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया।

chat bot
आपका साथी