कब्ज की दवा बताकर 23 वर्षीय दोस्त को खिलाई गोली, मौत

थाना घग्गा इलाके में आते गांव कलवाणु में एक युवक को उसके दोस्त ने कब्ज की दवा बताकर गोली दी। गोली खाने के बाद तबीयत बिगड़ने पर युवक को अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां पर युवक ने दम तोड़ दिया। मरने वाले युवक की पहचान अवतार सिंह (उम्र करीब 23 साल) के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 04:42 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 04:52 PM (IST)
कब्ज की दवा बताकर 23 वर्षीय दोस्त को खिलाई गोली, मौत
कब्ज की दवा बताकर 23 वर्षीय दोस्त को खिलाई गोली, मौत

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना घग्गा इलाके में आते गांव कलवाणु में एक युवक को उसके दोस्त ने कब्ज की दवा बताकर गोली दी। गोली खाने के बाद तबीयत बिगड़ने पर युवक को अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां पर युवक ने दम तोड़ दिया। मरने वाले युवक की पहचान अवतार सिंह (उम्र करीब 23 साल) के रूप में हुई है। अवतार सिंह इन दिनों पंजाबी यूनिवर्सिटी से एमए कर रहा था। घटना बीती 23 अक्टूबर की है। इस मामले में पुलिस ने अवतार सिंह के पिता अजायब सिंह की शिकायत पर उसके दोस्त बलजीत सिंह निवासी गांव कलवाणु पर केस दर्ज किया है।

थाना घग्गा इंचार्ज अंकुरदीप सिंह ने कहा कि इस मामले में आरोपित को नामजद किया है लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के असली कारण पता लगेगा।

पुलिस के अनुसार अवतार सिंह को पिछले कुछ समय से कब्ज की शिकायत रहने लगी थी। इस बारे में उसने अपने दोस्त बलजीत सिंह से बात की थी, जिसके बाद बलजीत सिंह किसी से दवा लाने के बाद अवतार को कब्ज की दवा बताकर खिला दी। इस गोली को खाने के बाद अवतार सिंह को उल्टियां लग गईं, जिसके बाद उसे समाना के सिविल अस्पताल में लेकर गए। जहां पर उसकी हालत गंभीर देख राजिदरा अस्पताल में रेफर कर दिया जहां अवतार सिंह की मौत हो गई। इलाज करने वाले डाक्टरों ने अवतार द्वारा खाई गई गोलियां देखी तो बताया कि यह सल्फास की गोलियां है। अवतार सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सोमवार को पुलिस को मिलेगी, जिसके बाद मौत के असली कारण पता चल पाएंगे।

chat bot
आपका साथी