डीडीपीओ ने शंभू ब्लाक के बीडीपीओ से मांगी रिपोर्ट

नवजोत सिंह सिद्धू के ताजपोशी समारोह के बाद बस में मौजूद कांग्रेसी वर्करों में शराब बांटने की वायरल हुई वीडियो के संबंध में डिस्ट्रिक्ट डेवलपमेंट पंचायत आफिसर (डीडीपीओ) ने शंभू के ब्लाक डेवलपमेंट पंचायत आफिसर (बीडीपीओ) से रिपोर्ट तलब की है

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 05:00 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 05:00 PM (IST)
डीडीपीओ ने शंभू ब्लाक के बीडीपीओ से मांगी रिपोर्ट
डीडीपीओ ने शंभू ब्लाक के बीडीपीओ से मांगी रिपोर्ट

संवाद सूत्र (बनूड़़), पटियाला :

नवजोत सिंह सिद्धू के ताजपोशी समारोह के बाद बस में मौजूद कांग्रेसी वर्करों में शराब बांटने की वायरल हुई वीडियो के संबंध में डिस्ट्रिक्ट डेवलपमेंट पंचायत आफिसर (डीडीपीओ) ने शंभू के ब्लाक डेवलपमेंट पंचायत आफिसर (बीडीपीओ) से रिपोर्ट तलब की है। डीडीपीओ सुरिदर सिंह ढिल्लों ने बताया कि उनके पास बुधवार को सुबह वायरल हुई वीडियो आई है, जिसमें कुछ लोग एक प्लास्टिक के थैले से शराब की बोतलें बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल उनकी पहचान की जा रही है कि वे लोग कौन हैं।

वहीं शंभू ब्लाक के बीडीओ सुरिदर सिंह ने कहा कि फिलहाल किसी अधिकारी ने उनसे रिपोर्ट नहीं मांगी है। शराब बांटने की वीडियो में दिखाई देने वाले पंचायत सचिव के बारे में उन्होंने कहा कि वीडियो देखने के बाद ही वे कुछ कह सकते हैं। उनको यह भी जानकारी मिली है कि जिस पंचायत सचिव का नाम समाने आ रहा है वो उस दिन छुट्टी पर रहा है। वे फिर भी रिपोर्ट तैयार करके उच्चाधिकारियों को भेजेंगे।

ये है मामला

पंजाब कांग्रस के प्रधान बने नवजोत सिंह सिद्धू के चंडीगढ़ में आयोजित ताजपोशी समागम में शरीक होने वाले कांग्रसी वर्करों ने सरकार की नशा विरोधी अभियान के नियमों को साफ तौर पर अनदेखा किया है। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई वीडियो में कुछ कांग्रसी वर्कर शराब की बोतलें बांटते न•ार आ रहे हैं। समागम में जाने वाले वर्करों के लिए बस का इंतजाम किया गया। बस में सवार वर्कर विधानसभा हलका घनौर और बनूड़ एरिया के गांव मोहीए सूरजगढ़ के बताए जा रहे हैं। ताजपोशी समागम के बाद कांग्रेसी वर्कर वापिस लौटे तो वर्करों के लिए शराब का इंतजाम किया गया था। इंटरनेट मीडिया पर कांग्रसी वर्करों की वीडियो वायरल हुई है। बताया जा रहा है कि 19 तारीख की यह वीडियो चंडीगढ़ में हुई सिद्धू की रैली के बाद की है। ताजपोशी समागम के लिए बस किराए पर की गई थी। वीडियों में दिख रहा है कि बस से उतरने के बाद थैले में रखी शराब की बोतलें बांटी गई हैं। बस के ड्राइवर को भी शराब की बोतल भेंट की गई है। कांग्रस दे रही नशे को बढ़ावा

शिअद के सीनियर नेता डा. भूपिदर सिंह मनौलीसूरत ने कहा कि चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी की नशा विरोधी सच्चाई सामने आने लगी है। लोगों को नशे का लालच दिया जा रहा है। सिद्धू की रैली में शामिल होने वाले कांग्रसी वर्करों की वायरल हुई वीडियो ने सरकार की पोल खोल दी है।

chat bot
आपका साथी