विधायक व दुकानदारों के प्रयासों को झटका, डीसी ने फैसले को पलटा

बीती देर शाम विधायक हरदियाल सिंह कंबोज ने दुकानदारों के हक में रोज सोमवार और शुक्रवार को सुबह नौ से पांच बजे तक व मंगलवार बुधवार व वीरवार को सुबह नौ से दोपहर दो बजे तक दुकानें खोलने की घोषणा की थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 08:27 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 08:27 PM (IST)
विधायक व दुकानदारों के प्रयासों को 
झटका, डीसी ने फैसले को पलटा
विधायक व दुकानदारों के प्रयासों को झटका, डीसी ने फैसले को पलटा

संस, राजपुरा (पटियाला) : बीती देर शाम विधायक हरदियाल सिंह कंबोज ने दुकानदारों के हक में रोज सोमवार और शुक्रवार को सुबह नौ से पांच बजे तक व मंगलवार, बुधवार व वीरवार को सुबह नौ से दोपहर दो बजे तक दुकानें खोलने की घोषणा की थी। इससे दुकानदारों के चेहरों पर छाई खुशी आधे घंटे में ही मायूसी में बदल गई। जब डिप्टी कमिश्नर पटियाला ने उक्त आदेशों को पलटते हुए पहले की तरह से जारी गाइडलाइंस के अनुसार दुकानें खोलने के आदेश जारी कर दिए।

व्यापार मंडल राजपुरा के प्रधान नरिदर सोनी साथियों के साथ राजपुरा में व्यापारियों को दुकानें खोलने में कुछ राहत प्रदान करवाने के लिए विधायक राजपुरा से मिलकर प्रयास कर रहे थे। जिसके चलते विधायक हरदियाल सिंह कंबोज ने एसडीएम राजपुरा स खुशदिल सिंह से बात करके राजपुरा में दुकानदारों को राहत प्रदान करवाते हुए हर सोमवार और शुक्रवार को सुबह नौ बजे से पांच बजे तक व मंगलवार, बुधवार व वीरवार को सुबह नौ से दोपहर दो बजे तक दुकानें खोलने की घोषणा की थी। बताया जाता है कि किसी व्यापारी ने इस बात की जानकारी पटियाला में व्यापारियों को दी तो उन्होंने भी अपनी दुकानें खोलने के लिए राजपुरा की तर्ज पर डिप्टी कमिश्नर से मांग की। इसके बाद डीसी ने पहले वाली गाइडलाइंस को लागू करने का आदेश एसडीएम राजपुरा को जारी कर दिया। इस संबंधी जब एसडीएम राजपुरा खुशदिल सिंह ने कहा कि कुछ गलतफहमी के चलते दुकानें खोलने के आदेश विधायक ने जारी किए थे लेकिन अब सभी दुकानें पहले की ही तरह खुलेंगी।

chat bot
आपका साथी