डीसी, एसएसपी व एडीसी ने टीका लगवाकर की दूसरे फेज की शुरुआत की

कोविड से बचाव के लिए कोविशील्ड टीका अभियान के दूसरे फेज में बुधवार को पहले दिन डीसी कुमार अमित एडीसी प्रीती यादव पूजा स्याल सहायक आयुक्त इस्मत विजय सिंह सहित एसएसपी विक्रमजीत दुग्गल ने टीका लगवाकर शुरुआत की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Feb 2021 07:46 PM (IST) Updated:Wed, 03 Feb 2021 07:46 PM (IST)
डीसी, एसएसपी व एडीसी ने टीका लगवाकर 
की दूसरे फेज की शुरुआत की
डीसी, एसएसपी व एडीसी ने टीका लगवाकर की दूसरे फेज की शुरुआत की

जागरण संवाददाता, पटियाला : कोविड से बचाव के लिए कोविशील्ड टीका अभियान के दूसरे फेज में बुधवार को पहले दिन डीसी कुमार अमित, एडीसी प्रीती यादव, पूजा स्याल, सहायक आयुक्त इस्मत विजय सिंह सहित एसएसपी विक्रमजीत दुग्गल ने टीका लगवाकर शुरुआत की। 16 जनवरी से शुरू हुए टीकाकरण के पहले चरण के बाद आज माता कौशल्या सरकारी अस्पताल में दूसरा चरण शुरू हुआ।

डीसी कुमार अमित ने कहा कि स्वास्थ्य कर्मचारियों के टीकाकरण के बाद आज पुलिस, डीसी आफिस व नगर निगम कर्मियों को टीका लगाने का अभियान शुरू हुआ है। उन्होंने अपील की है कि किसी भी तरह की गलत सूचना पर विश्वास नहीं करना चाहिए और बारी के अनुसार टीका लगवाना चाहिए।

एसएसपी विक्रमजीत दुग्गल ने कहा कि वह सबसे पहले जिले में पुलिस अधिकारी हैं जिसने टीका लगवाया है। जिले के लगभग 3500 पुलिस कर्मियों और अधिकारियों को टीका लगाया जाएगा। टीका लगने के बाद, एडीसी (डी) डा. प्रीती यादव ने कहा कि कोविड की दवा सुरक्षित है और परीक्षण के माध्यम से हमारे पास पहुंची है। इसलिए हमें आगे आना चाहिए और टीकाकरण अभियान का हिस्सा बनना चाहिए। एडीसी पूजा सियाल ग्रेवाल ने कहा कि हमें कोविड-19 को रोकने के लिए सरकार द्वारा शुरू किए गए इस अभियान का अधिकतम लाभ उठाना चाहिए। वहीं, सिविल सर्जन डा. सतिदर सिंह ने कहा कि कोविड के खिलाफ पहले और दूसरे चरण के सभी फ्रंट लाइन कर्मियों को टीका लगाया गया है अब किसी भी अफवाह के बिना टीकाकरण अभियान का हिस्सा होना चाहिए।

इस अवसर पर सहायक सिविल सर्जन डा. प्रवीण पुरी, जिला टीकाकरण अधिकारी डा. वीनु गोयल, जिला परिवार कल्याण अधिकारी डा. जतिदर कंसल, डा. संदीप कौर, जिला एपिडेमियोलॉजिस्ट डा. सुमित सिंह, एसएमओ डा. आरपी पांडव, सहायक स्वास्थ्य अधिकारी सुखविदर सिंह उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी