घर में घुसकर हमला किया, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

कस्बा बलबेड़ा में बुधवार देर शाम घर में दाखिल होकर हमला करने के आरोप में लगभग 35 लोगों के खिलाफ एसएसपी पटियाला को लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 08:35 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 08:35 PM (IST)
घर में घुसकर हमला किया, पुलिस 
पर कार्रवाई न करने का आरोप
घर में घुसकर हमला किया, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

जेएनएन, डकाला (पटियाला) : कस्बा बलबेड़ा में बुधवार देर शाम घर में दाखिल होकर हमला करने के आरोप में लगभग 35 लोगों के खिलाफ एसएसपी पटियाला को लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। कस्बा बलबेड़ा निवासी अनिकेत गर्ग ने बताया कि गत देर शाम उसके बुजुर्ग माता-पिता, उसकी पत्नी और बेटी घर में मौजूद थे और इस समय वह खुद और उसका भाई किसी काम से बाहर थे। इस दौरान पांच व्यक्ति उसके घर में दाखिल हुए और उसके मां-बाप, पत्नी के साथ बदसुलूकी करनी शुरू कर दी। इस दौरान उनके साथ और भी कई अज्ञात व्यक्ति हथियारों के साथ लैस होकर पहुंचे हुए थे।

अनिकेत ने बताया कि इस दौरान पत्नी ने मामला बढ़ता देख पुलिस को 100 नंबर पर सूचित किया तो दो पुलिस मुलाजिम उसके घर पहुंचे। आरोप लगाया कि इस दौरान पुलिस ने उसके पारिवारिक सदस्यों के साथ बदसुलूकी कर रहे लोगों को बाहर भेज दिया, परंतु मौके पर उनके खिलाफ कोई बनती कार्रवाई नहीं की। इस दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने भी उसके घर की घेराबंदी की हुई थी। अनिकेत ने कहा कि पहले भी इतने लोगों ने परिवार पर हमला किया था। अनिकेत ने लिखित शिकायत में पुलिस प्रशासन को भेजकर परिवार की सुरक्षा और उसके परिवार के साथ बदसुलूकी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी