40 लाख से बनाया जाएगा कम्यूनिटी सेंटर

विधान सभा हल्का राजपुरा के विधायक हरदयाल सिंह कंबोज ने सोमवार देर शाम धमौली के वार्ड-20 में 40 लाख की लागत से कम्यूनिटी सेंटर बनाने का आह्वान किया

JagranWed, 28 Jul 2021 12:02 AM (IST)
40 लाख से बनाया जाएगा कम्यूनिटी सेंटर

संस, राजपुरा (पटियाला) : विधान सभा हल्का राजपुरा के विधायक हरदयाल सिंह कंबोज ने सोमवार देर शाम धमौली के वार्ड-20 में 40 लाख की लागत से कम्यूनिटी सेंटर बनाने का आह्वान किया। इसके लिए उन्होंने 20 लाख रुपये की पहली ग्रांट देने का भी ऐलान किया। कम्यूनिटी सेंटर बन जाने से इलाके के जरूरतमंद परिवार इसमें निशुल्क विवाह समारोह व अन्य आयोजन कर पाएंगे। विधायक कंबोज ने धमौली के एक पार्क में आयोजित एक सादे समारोह में अपने साढ़े चार साल के दौरान किए गए विकास कार्यों का ब्यौरा पेश किया। जिस पर तालियों की गूंज सुनाई दी। उन्होंने पिछले साढ़े चार वर्षो में किए गए विकास कार्यों में लायंस क्लब के सामने खेल स्टेडियम, सिविल अस्पताल में गैस प्लांट, फव्वारा चौक, गांव चमारू के पास फैक्ट्री प्रोजैक्ट, नहरी पानी को स्वच्छ करके डबल करना और घर-घर तक पहुंचाने का लक्ष्य रखते हुए कहा राजपुरा में जितने भी विकास कार्य इस टर्म में हुए हैं, इतने पिछले 70 वर्षों में नहीं हुए हैं। उन्होंने कहा कि राजपुरा में 600 करोड़ रुपये के कार्य मुकम्मल करवाए गए हैं। इसके अलावा नई कालोनियों में सीवरेज सिस्टम व स्वच्छ पानी के लिए 41 करोड़ रुपये पास करवाए गए हैं। जिसपर कार्य शुरू करवा दिया गया है हमें पूरी उम्मीद है कि चुनावों से पहले सारा काम पूरा हो जाएगा।

कंबोज ने कहा कि उनका सपना था कि राजपुरा को सुंदर शहर बनवाना है इसके लिए उनका पूरा परिवार तो लगा रहा वहीं जनता का भी उन्हें सहयोग मिलता रहा है, जिसका परिणाम यह है कि आज राजपुरा पंजाब के सबसे सुंदर शहरों में अपनी पहचान बना चुका है। अगर जनता का हमें इसी प्रकार प्यार मिलता रहा तो राजपुरा पंजाब का ही नहीं देश का सबसे सुंदर शहर बनकर देश के नक्शे पर आ जाएगा। क्योंकि बहुत जल्द राजपुरा के नजदीकी गांवों में आईटी पार्क का निर्माण होने जा रहा है। जिसमें देश-विदेश की सौ से ज्यादा कंपनियां एक लाख लोगों को रोजगार देने के साथ राजपुरा की धरती को सोने की चिड़िया बना देगी। इस मौके पर नगर कौंसिल प्रधान नरिदर शास्त्री, उपप्रधान अमनदीप सिंह नागी, पार्षद मनीश मुंजाल, समाज सेवी जगदीश मुंजाल, महेंद्र सहगल, सुशील अरोड़ा, विपिन स्याल, जसविदर सिंह आहलुवालिया, अनिल मेहता, हरीश नरूला, नरेश बत्रा, कमल वमर, टोनी आहूजा, रिकू कुमार, बलदेव राज आदि मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.