कंपीटीटिव एग्जाम की कोचिग के लिए रजिस्ट्रेशन 30 तक

मिशन घर-घर रोजगार के अंतर्गत नौजवानों को सरकारी और प्राइवेट नौकरियों के लिए कंपीटीटिव एग्जाम के योग्य बनाने को जिला रोजगार और कारोबार ब्यूरो की तरफ से कोचिग क्लासें शुरू की जा रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 07:10 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 07:10 PM (IST)
कंपीटीटिव एग्जाम की कोचिग  के लिए रजिस्ट्रेशन 30 तक
कंपीटीटिव एग्जाम की कोचिग के लिए रजिस्ट्रेशन 30 तक

जागरण संवाददाता, पटियाला : मिशन घर-घर रोजगार के अंतर्गत नौजवानों को सरकारी और प्राइवेट नौकरियों के लिए कंपीटीटिव एग्जाम के योग्य बनाने को जिला रोजगार और कारोबार ब्यूरो की तरफ से कोचिग क्लासें शुरू की जा रही हैं। अडिश्नल डिप्टी कमिश्नर (विकास) कम सीईओ जिला रोजगार ब्यूरो डा. प्रीति यादव ने बताया कि बेरोजगार नौजवानों को कंपीटीटिव एग्जाम और इंटरव्यू की तैयारी की कोचिग जिला रोजगार और कारोबार ब्यूरो की तरफ से शुरू की जा रही है।

इन कोचिग क्लासों का मकसद जिले के ग्रैजुएट नौजवान लड़के और लड़कियों को माहिरों से ट्रेनिग मुहैया करवाकर रोजगार हासिल करने योग्य बनाना है। कोचिग क्लासों में दाखिला लेने को नौजवान द्धह्लह्लश्चह्य://www.द्गस्त्रह्व5श्चद्धद्गह्मद्ग.ष्श्रद्व/द्घह्मद्गद्गद्दश्र1ह्लद्ग3ड्डद्वह्य पर अपनी रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं और ब्यूरो की तरफ से 28 से 30 सितंबर तक जिला रोजगार और कारोबार ब्यूरो में विशेष रजिस्ट्रेशन कैंप भी लगाया जा रहा है। जहां नौजवान सुबह नौ से पांच बजे तक आ सकते हैं और अन्य ज्यादा जानकारी के लिए ब्यूरो के हेल्पलाइन नंबर 9877610877 पर भी संपर्क किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी