'किसमें कितना है दम' के ग्रैंड फिनाले में पहुंची चित्राक्षी

बुलंद हौंसले के दम पर होली एंजल स्कूल राजपुरा की नौवीं कक्षा की छात्रा चित्राक्षी बत्तरा किसमें कितना है दम टैलेंट शो के ग्रैंड फिनाले में पहुंच गई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 07:52 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 07:52 PM (IST)
'किसमें कितना है दम' के ग्रैंड फिनाले में पहुंची  चित्राक्षी
'किसमें कितना है दम' के ग्रैंड फिनाले में पहुंची चित्राक्षी

प्रिस तनेजा, राजपुरा (पटियाला)

मन में अगर कुछ कर गुजरने की चाह हो तो कुछ भी किया जा सकता है। ऐसे ही अपने बुलंद हौंसले के दम पर होली एंजल स्कूल राजपुरा की नौवीं कक्षा की छात्रा चित्राक्षी बत्तरा 'किसमें कितना है दम' टैलेंट शो के ग्रैंड फिनाले में पहुंच गई हैं।

डीडी पंजाबी टीवी शो के फिनाले के लिए राजपुरा की गांधी कालोनी स्थित उनके घर और स्कूल में वीरवार को शूटिग हुई। अब अगले महीने तक चंडीगढ़ में ग्रैंड फिनाले होने की संभावना है। शो के विजेता को डांसिग, सिगिग व माडलिग की दुनिया में हुनर दिखाने का अवसर मिलेगा। चित्राक्षी ने बताया कि जीवन का लक्ष्य कोरियोग्राफर बनकर अपनी एकेडमी खोलने का है। इसलिए उसे डांसिग के अलावा अभिनय व माडलिग में भी रुचि है।

सोनी, स्टार प्लस व जीटीवी में दिखा चुकी हैं प्रतिभा

चित्राक्षी ने बताया कि डांसिग की कला उसे अपनी माता से विरासत में मिली है जो डांस टीचर रह चुकी हैं। चित्राक्षी ने स्कूलों में अपने डांस का लोहा मनवाने के साथ ही साल 2018 में जी टीवी के चर्चित शो डीआइडी लिटिल मास्टर में भी देहरादून, दिल्ली व मुबई में खूब धमाल मचाया। उसके बाद साल 2019 में स्टार प्लस के चर्चित शो डांस प्लस आडिशन में दिल्ली में खूब वाहवाही लूटी। साल 2019 में ही एक बार फिर सोनी के प्रसिद्ध शो सुपर डांसर के आडिशन में भी सफल रहीं। इसके उपरांत 2021 में ही लाकडाउन के दौरान आनलाइन डीडी पंजाबी टीवी शो 'किसमें कितना है दम' में अपनी कला का जादू दिखाया और वह लगातार चार राउंड पार करते हुए ग्रैंड फिनाले के अंतिम राउंड में पहुंची हैं, जो चंडीगढ़ में आयोजित होगा

बेटी की खुशी के लिए दे रहे पूरा सहयोग

चित्राक्षी की माता नीतू बत्तरा ने कहा कि वह विवाह से पहले यूपी के मुज्जफरनगर की गांधी कालोनी में डांस टीचर रहीं हैं। बेटी के पैदा होने पर ही ठान लिया था कि उसे भरतनाट्यम, कत्थक सहित वेस्ट्रन डांस में परिपक्व बनाएंगी। इसके लिए चित्राक्षी के पिता तरूण बत्तरा भी अपनी बेटी को उत्साहित कर रहे हैं। उन्होंने कहाकि इसके लिए उन्होंने डांस चैंपियन टैरेंस लेविस से भी चित्राक्षी को प्रशिक्षण दिलवा रहे हैं ताकि वह अपना मुकाम हासिल कर सके।

हमारे स्कूल की होनहार छात्रा है चित्राक्षी: सेबी थामस

बेहतर प्रदर्शन कर प्रदेश, शाही जिला पटियाला व राजपुरा का नाम रोशन करने की तमन्ना रखने वाली चित्राक्षी के बारे में होली एंजल स्कूल के डायरेटर सेबी थामस का कहना है कि वह होनहार है। स्कूल को उस पर गर्व है कि छोटी सी आयु में ही उसने वह मुकाम हासिल कर लिया है जहां तक पहुंचने के लिए बड़ी संख्या में लोगों कासपना होता है।

chat bot
आपका साथी