किसानों के हित में जल्द फैसला ले केंद्र सरकार : मोहित

किसानों के हित में जल्द फैसला ले केंद्र सरकार : मोहित

केंद्र सरकार को किसानों की मांग को पूरा करने के लिए उचित कदम उठाना चाहिए और जल्द से जल्द फैसला लेना चाहिए।

Publish Date:Mon, 30 Nov 2020 11:41 PM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, पटियाला : शहीद उधम सिंह नगर में स्थित गुरुद्वारा मल्ला साहिब में गुरु नानक देव जी के 551वें प्रकाश पर्व पर समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान यूथ कांग्रेस पंजाब के महासचिव मोहित मोहिदरा ने विशेष मेहमान के तौर पर शिरकत की। समारोह के दौरान रागी जत्थों ने कीर्तन कर संगत को गुरबाणी से जुड़ने का उपदेश दिया। गुरुद्वारा साहिब में आने वाली संगत के लिए गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटी की ओर से लंगर का आयोजन किया गया। समारोह में मुख्य मेहमान के तौर पर पहुंचे मोहित मोहिदरा ने कहा कि हम सबको गुरु के बताए मार्ग पर चलना चाहिए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को किसानों की मांग को पूरा करने के लिए उचित कदम उठाना चाहिए। मोहित मोहिदरा ने कहा कि हम सबको दिल्ली में अपने हक के लिए संघर्ष कर रहे किसानों की जीत के लिए अरदास करनी चाहिए। इस मौके बहादर खान, कौंसलर सेवक सिंह झिल, केहर सिंह संधू, तेजिदर सिंह संधू, गुरूद्वारा साहिब मल्ला साहिब में सेवा कर रहे सरपंच जसवंत सिंह संधू, मेजर सिंह गिल, हरविदर पम्मा, नाजर सिंह संधू, सतनाम सिंह संधू व गुरपाल हूंदल मौजूद थे।

------

किसानों से धक्का सहन नहीं होगा

यूथ कांग्रेस ब्लाक किला मुबारक पटियाला के प्रधान निखिल काका का नेतृत्व में केंद्र और हरियाणा के सीएम का पुतला फूंक कर प्रदर्शन किया गया। इसमें विशेष तौर पर संजीव शर्मा बिट्टू, पटियाला शहरी प्रधान केके मल्होत्रा, अनिल मंगला, बिमला शर्मा, ब्लाक प्रधान अतुल जोशी, जसवीरइंद्र ढींडसा और यूथ कांग्रेस शहरी के प्रधान अनुज खोसला मौजूद थे।

इस मौके निखिल काका ने कहा कि खेती बिलों के विरोध में दिल्ली जा रहे किसानों पर केंद्र की मोदी सरकार के इशारे पर हरियाणा सरकार ने पानी की बौछार, आंसू गैस के गोले और लाठीचार्ज करके किसानी प्रति अपना कुरूप चेहरा पेश किया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.