गांव भानरी में रंजिश में मारपीट करने वालों के खिलाफ केस दर्ज

थाना पसियाणा इलाके में आते गांव भानरी में जमीन की रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने एक व्यक्ति से मारपीट कर उसे जख्मी कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:49 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:49 PM (IST)
गांव भानरी में रंजिश में मारपीट करने वालों के खिलाफ केस दर्ज
गांव भानरी में रंजिश में मारपीट करने वालों के खिलाफ केस दर्ज

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना पसियाणा इलाके में आते गांव भानरी में जमीन की रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने एक व्यक्ति से मारपीट कर उसे जख्मी कर दिया। हमले में जख्मी बलवीर सिंह निवासी गांव भानरी के बयानों पर पुलिस ने हरविदर सिंह, जगतार सिंह, दर्शन सिंह व अमरजीत सिंह निवासी गांव भानरी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बलबीर सिंह के अनुसार 6 जून को वह अपने खेत में मोटर वाले कमरे में बैठा था। यहां पर आरोपितों ने साझी पगडंडी को लेकर बहस के बाद हमला कर दिया था।

--------------

गांजा तस्करी करने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

थाना अनाज मंडी इलाके से पुलिस ने व्यक्ति को गांजा तस्करी में गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान अनिल कुमार निवासी सनौरी अड्डा के रूप में हुई है। एएसआइ विक्रम सिंह के अनुसार वह चौकी फग्गणमाजरा इलाके में नाके पर थे। इस दौरान हरदासपुर बस अड्डा के नजदीक स्कूटी सवार की तलाशी लेने पर उससे दो किलो 700 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

--------

312 प्रतिबंधित गोलियों के साथ व्यक्ति काबू

नाभा थाना सदर पुलिस ने एक व्यक्ति से 312 प्रतिबंधित गोलियां बरामद करने पर केस दर्ज किया है। एएसआइ अमरीक सिंह जब पुलिस पार्टी के साथ गांव लद्धाहेडी में मौजूद थे तो उन्हें सूचना मिली कि आरोपित मीत सिंह निवासी गांव साधोहेड़ी अपने गांव में नशीली गोलियां बेचने के लिए ग्राहकों का इंतजार कर रहा है। पुलिस की छापामारी में आरोपित से 312 प्रतिबंधित गोलियां बरामद करके थाना सदर में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी