दहेज मांगने के आरोप में पति और सास के खिलाफ मामला दर्ज

वूमेन थाना पुलिस ने दहेज मांगने के मामले में महिला की शिकायत पर उसके पति व सास के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:44 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:44 PM (IST)
दहेज मांगने के आरोप में पति और सास के खिलाफ मामला दर्ज
दहेज मांगने के आरोप में पति और सास के खिलाफ मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, पटियाला : वूमेन थाना पुलिस ने दहेज मांगने के मामले में महिला की शिकायत पर उसके पति व सास के खिलाफ केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता राजविदर कौर निवासी गांव रंधावा के अनुसार उसकी शादी जोगा सिंह के साथ नवंबर 2019 को हुई थी लेकिन शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए परेशान किया जा रहा था। उसकी सास कुलवंत कौर निवासी असंध, जिला करनाल भी परेशान करने लगी तो उसने पुलिस को शिकायत कर दी।

--------------

जाली दस्तावेजों के आधार पर जमानत करवाने पर केस

थाना लाहौरी गेट पुलिस ने जाली दस्तावेजों के आधार जमानत करवाने वालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। यह मामला जज अमित मल्हान की शिकायत पर गगनदीप सिंह निवासी जगतार कालोनी, दशमेश सिंह निवासी गांव पंडतां खेड़ी मंडलां पर दर्ज हुआ है। आरोपित जाली आधार कार्ड लगाकर अलग-अलग केसों के आरोपितों की जमानत करवाते थे।

------------

प्रापर्टी हड़पने पर बहन व जीजा सहित चार के खिलाफ केस दर्ज

थाना कोतवाली इलाके में एक व्यक्ति को उसकी बहन व जीजा सहित चार लोगों ने मिलकर चूना लगा दिया। मामले में दलजीत सिंह निवासी राघोमाजरा की शिकायत पर उसकी बहन अमनप्रीत कौर, जसपाल सिंह व सतिदरपाल सिंह निवासी घुम्मन नगर व जसपाल सिंह निवासी गुरबख्श कालोनी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

दलजीत के अनुसार उसकी राघोमाजरा में दुकान है और वह कुछ समय से वह बीमार चल रहा था। उसकी बहन अमनप्रीत कौर देखभाल के लिए पास आई और कहा कि अमनप्रीत कौर अपने हिस्से की प्रापर्टी दलजीत के नाम पर करना चाहती है। बीमार होने की वजह से भरोसा कर प्रापर्टी के सभी कागजात बहन को दे दिए लेकिन बाद में पता चला कि बहन व जीजा ने मिलकर सभी प्रापर्टी अपने नाम पर करवा ली।

chat bot
आपका साथी