पंजाब पुलिस भर्ती परीक्षा परिणाम घोषित होने पर उम्मीदवार सड़कों पर उतरे

पंजाब पुलिस में भर्ती को लेकर ली गई परीक्षा का परिणाम घोषित किए जाने पर उम्मीदवार का नाम और रोल नंबर दर्शाए जाने के विरोध में नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 06:24 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 06:24 PM (IST)
पंजाब पुलिस भर्ती परीक्षा परिणाम घोषित होने पर उम्मीदवार सड़कों पर उतरे
पंजाब पुलिस भर्ती परीक्षा परिणाम घोषित होने पर उम्मीदवार सड़कों पर उतरे

संसू, समाना (पटियाला) : पंजाब पुलिस में भर्ती को लेकर ली गई परीक्षा का परिणाम घोषित किए जाने पर उम्मीदवार का नाम और रोल नंबर दर्शाए जाने के विरोध में उम्मीदवारों ने सड़क जाम कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस मौके पर परीक्षा देने वाले युवाओं ने सरकार पर आरोप लगाया कि घोषित परिणाम में केवल उम्मीदवारों का नाम और रोल नंबर दिखाया गया है, जबकि पंजाब सरकार ने थोड़े दिन पहले यह बयान दिया था कि पेपर को रद कर दिया है। इसका कारण बताते सरकार ने कहा था कि पेपर स्कैम होने से यह पेपर रद किया गया है, लेकिन अब बाद में सरकार ने परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है।

उम्मीदवारों ने बताया पंजाब सरकार ने कहा था कि वर्ष 2016 की तरह बारहवीं के नंबरों के आधार पर ट्रायल होगा, लेकिन अब मेरिट लिस्ट जारी कर दी गई है। उन्होंने सरकार से मांग की कि ट्रायल ओपन लिया जाए या फिर उनकी कैटेगिरी नंबरों के मुताबिक दिखाई जाए या फिर एडमिट कार्ड रोके जाएं। उन्होंने यह भी मांग की वर्ष 2016 की भर्ती की तरह नंबरों के मुताबिक ट्रायल लिया जाए। युवाओं ने सरकार को चेतावनी दी वे अपने हकों की लड़ाई के लिए आर-पार की लड़ाई जारी रखेंगे।

chat bot
आपका साथी