कार की टक्कर में आठ फीट हवा में उछल कर सड़क पर गिरे बुलेट सवार

लांडरां रोड पर कार के साथ हुई बुलेट की टक्कर में बुलेट सवार दो युवक घंभीर रूप से घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:30 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:30 AM (IST)
कार की टक्कर में आठ फीट हवा में उछल कर सड़क पर गिरे बुलेट सवार
कार की टक्कर में आठ फीट हवा में उछल कर सड़क पर गिरे बुलेट सवार

संसू, बनूड़ (पटियाला) :

लांडरां रोड पर कार के साथ हुई बुलेट की टक्कर में बुलेट सवार दो युवक घंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को बनूड़ के सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें सेक्टर 32 चंडीगढ़ के अस्पताल में रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मी महिदर सिंह ने बताया कि हादसे के तुरंत बाद एंबूलेंस को बुलाया गया, लेकिन इस से पहले ही लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया। पता चला है कि दोनों साथी युवकों का नाम राजू है। एक की उम्र 22 साल और दूसरे की 27 साल बताई जा रही है। युवक मानसा के गांव पछुआना के रहने वाले हैं।

हादसे के चश्मदीद ने बताया कि जब टक्कर हुई तो बुलेट के पीछे बैठा युवक हवा में करीब आठ फीट हवा में उछल कर सड़क से टकराया था। बुलेट ड्राईव कर रहा युवक भी रोड पर गिरने के बार काफी दूर घिसटता गया। दोनों युवकों के मुंह और सिर पर चोट लगी थी। बुलेट सवार युवकों ने हेलमेट नहीं पहने थे। बुलेट पर जा रहे युवक से पिस्तौल व कारतूस बरामद

थाना अर्बन एस्टेट की पुलिस ने बुलेट पर जा रहे एक युवक से देसी पिस्तौल व दो कारतूस बरामद कर केस दर्ज किया है। मामले के जांच अधिकारी के मुताबिक आदेशपाल सिंह वासी गांव कंबो थाना अजनाला, जिला अमृतसर, हाल आबाद 387, गली नंबर छह जुझार नगर बुलेट पर जा रहा था, को रोक कर जब उसकी तलाशी ली गई तो प्वाइंट 315 बोर की देसी पिस्तौल व दो जिदा कारतूस मिल।

chat bot
आपका साथी