एक साल से समय मांग रहा हूं, किसी ने समय नहीं दिया : बुद्धू

कांग्रेस का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:47 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:47 PM (IST)
एक साल से समय मांग रहा हूं, 
किसी ने समय नहीं दिया : बुद्धू
एक साल से समय मांग रहा हूं, किसी ने समय नहीं दिया : बुद्धू

जागरण संवाददाता, पटियाला : कांग्रेस का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। कांग्रेस पार्टी से बागी हुए वार्ड 44 के पार्षद किशन चंद बुद्धू ने कहा है कि मैंने अपनी बात रखने के लिए न केवल मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह से समय मांगा बल्कि सांसद परनीत कौर और अन्य अधिकारियों के पास भी गया लेकिन किसी ने समय नहीं दिया।

बुद्धू ने कहा कि उन्होंने मेयर संजीव शर्मा के बारे में जानकारी देने को मुख्यमंत्री अमरिदर के मीडिया एडवाइजर रवीन ठुकराल, मुख्य सचिव सुरेश कुमार, ओएसडी कैप्टन संधू व मेजर अमरदीप सिंह, सांसद परनीत कौर को अपने लेटर हेड पर संदेश भेजा है। अब केके मल्होत्रा कह रहे हैं कि वे अपनी बात उनके सामने रखें, परंतु उन्हें सब पता है।

उधर, इस बाबत जिला प्रधान केके मल्होत्रा ने कहा कि किशन चंद बुद्धू मेरे बड़े भाई हैं और पार्टी के पुराने वर्कर हैं। इसलिए उनको आरोप लगाने से पहले पार्टी के किसी भी पदाधिकारी भले वो पंजाब प्रधान हों, जिला प्रधान हों या फिर कोई अन्य पदाधिकारी हो उनके सामने अपनी बात रखनी चाहिए। जहां तक वे कह रहे है कि वे अपनी बात रखने के लिए समय की मांग कर चुके हैं तो वे मेरे पास इस मामले पर कभी नहीं आए हैं। अगर मेरे पास बात रखते तो मैं उनकी बात हाईकमान तक ले जाता। मैं अब भी उनसे अपील करता हूं कि वे राजनीतिक मतभेद की बात के लिए रोजाना मीडिया में बयानबाजी करने के बजाय अपनी बात किसी भी पदाधिकारी के समक्ष रख सकते हैं।

chat bot
आपका साथी