कोरोना में मदद के लिए करें हेल्पलाइन नंबर पर काल : कोहली

कोरोना महामारी से जूझ रहे लोगों के लिए भाजपा शहरी के प्रधान हरिदर कोहली ने एक हेल्पलाइन नंबर 77175-60035 जारी किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:07 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:07 PM (IST)
कोरोना में मदद के लिए करें हेल्पलाइन नंबर पर काल : कोहली
कोरोना में मदद के लिए करें हेल्पलाइन नंबर पर काल : कोहली

जागरण संवाददाता, पटियाला

कोरोना महामारी से जूझ रहे लोगों के लिए भाजपा शहरी के प्रधान हरिदर कोहली ने एक हेल्पलाइन नंबर 77175-60035 जारी किया है। उन्होंने कहा है कि लोगों की सहायता के लिए जिला भाजपा शहरी का हर कार्यकर्ता तैयार है। कोई भी कोरोना पीड़ित मरीज, उसके परिजन, एकांतवास में रह रहे लोग किसी भी तरह की सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

भाजपा के उच्च पदाधिकारियों के आदेश पर भारतीय जनता पार्टी इस नारे को लेकर कोविड-19 के दौरान लोगों की सहायता के लिए काम करेगी। जिला महामंत्री बलविदर सिंह को इस मुहिम का कन्वीनर बनाया है, जबकि उनके साथ जिला उपाध्यक्ष वरुण जिदल, रमन शर्मा, एडवोकेट कुलदीप मित्तल और मनोज हिगोना को शामिल किया है। इसी तरह सभी सात मंडलों के प्रधान मुहिम के कन्वीनर होंगे जबकि उनके साथ भी मंडलों में 4 सदस्य को-कन्वीनर होंगे।

उन्होंने कहा पंजाब सरकार इस समय राज्य के हेल्थ सिस्टम को संभालने में पूरी तरह फेल साबित हो चुकी है। केंद्र सरकार की तरफ से भेजे 290 वेंटीलेटर आज तक नहीं खोले गए हैं, जबकि राज्य में लोग वेंटिलेटर की कमी से मर रहे हैं। केंद्र सरकार ने राज्य के करीबन डेढ़ करोड़ लोगों के लिए 2 महीने का मुफ्त राशन भेजा गया, जो आर्थिक या जाति वर्ग से ऊपर उठकर सभी लोगों को दिया जाना था, लेकिन पंजाब सरकार ने यह सुविधा भी लोगों को नहीं दी।

chat bot
आपका साथी