भाजपा ने कोविड टीकाकरण कैंप में कांग्रेस के बैनर लगाने का विरोध जताया

जिला भाजपा (शहरी) ने शहर में लग रहे कोविड वैक्सीन कैंपों में राजनीतिक पार्टियों खासतौर पर कांग्रेस द्वारा बैनर लगाने का विरोध जताया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 May 2021 06:38 PM (IST) Updated:Mon, 24 May 2021 06:38 PM (IST)
भाजपा ने कोविड टीकाकरण कैंप में कांग्रेस के बैनर लगाने का विरोध जताया
भाजपा ने कोविड टीकाकरण कैंप में कांग्रेस के बैनर लगाने का विरोध जताया

जागरण संवाददाता पटियाला : जिला भाजपा (शहरी) ने शहर में लग रहे कोविड वैक्सीन कैंपों में राजनीतिक पार्टियों खासतौर पर कांग्रेस द्वारा बैनर लगाने का विरोध जताया है। भाजपा ने कहा कि सेहत विभाग के कैंपों में कांग्रेस अपने बैनर और होर्डिंग लगा रही है जिसके विरोध में सोमवार को भाजपा के पदाधिकारियों ने डीसी कुमार अमित को मांगपत्र सौंपकर कहा कि कैंपों में से कांग्रेस के बैनर हटाए जाएं।

जिला भाजपा शहरी प्रधान हरिदर कोहली के नेतृत्व में भाजपा महिला मोर्चा की सचिव सुखविदर कौर नौलक्खा, पंजाब भाजपा के प्रवक्ता भूपेश अग्रवाल, पंजाब भाजपा के मीडिया इंचार्ज मेजर आरएस गिल, जिला महामंत्री वरुण गोयल के साथ परामर्श करने के बाद एसके देव, जिला भाजपा शहरी व महामंत्री बलविदर सिंह के साथ डिप्टी कमिश्नर को मांग पत्र सौंपा है।

नेताओं ने डिप्टी कमिश्नर को बताया कि वह कई बार सिविल सर्जन से बात कर चुके हैं और उन्हें अपना एतराज जता चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद वैक्सीन कैंपों में कांग्रेसी पार्षद और नेता अपनी पार्टी के बैनर लगा रहे हैं। हरिदर कोहली ने बताया कि उन्होंने खुद सिविल सर्जन डा. सतिदर सिंह से तीन बार फोन पर बात करके उन्हें शहर में भाजपा की ओर से वैक्सीनेशन कैंप लगाने की मंजूरी दी जाए, लेकिन हर बार वैक्सीन की कमी का हवाला देकर उन्हें टाल देते हैं। जिला सेहत विभाग कोविड वैक्सीनेशन कैंप लगाने में कांग्रेस को राजनीतिक फायदा पहुंचाने के लिए भाजपा के साथ पक्षपात कर रहा है। डीसी कुमार अमित ने भाजपा नेताओं को भरोसा दिलाया है कि इस मामले में किसी को भी राजनीतिक नहीं करने दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी