राजपुरा में भाजपा नेताओं ने थामा शिअद का दामन

केंद्र सरकार सरकार द्वारा पास किए गए कृषि बिलों के विरोध में भाजपा को अलविदा कह चुके नेताओं ने आज इलाका प्रभारी चरनजीत सिंह बराड़ की अगुआइ में शिरोमणि अकाली दल बादल का दामन थाम लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 07:00 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:00 PM (IST)
राजपुरा में भाजपा नेताओं ने थामा शिअद का दामन
राजपुरा में भाजपा नेताओं ने थामा शिअद का दामन

संस, राजपुरा : केंद्र सरकार सरकार द्वारा पास किए गए कृषि बिलों के विरोध में भाजपा को अलविदा कह चुके नेताओं ने आज इलाका प्रभारी चरनजीत सिंह बराड़ की अगुआइ में शिरोमणि अकाली दल बादल का दामन थाम लिया। इस मौके पर बराड़ ने उन्हें सिरोपा देकर सम्मानित करते हुए पार्टी में बनता मान सम्मान देने का भरोसा भी दिलाया।

इस अवसर पर बराड़ ने बताया कि शिअद की नीतियों ने पंजाब के किसानों, मजदूरों, दुकानदारों व मुलाजिमों की भलाई के लिए हर वर्ग को आर्थिक तौर पर मजबूत करने का फर्ज निभाया है। इसी के चलते आज अन्य पार्टियों के पदाधिकारी भी साल 2022 के होने वाले विधानसभा चुनाव में अकाली दल को सत्ता में लाने के लिए पार्टी के साथ तेजी से जुड़ रहे हैं। बराड़ ने बताया कि गुटका साहिब की कस्में खाकर धोखा दे चुके लोग पंजाब की सत्ता पर काबिज होने के लिए दिल्ली की हर चाल को पंजाब में लागू करके फिर ठगने के लिए तैयार बैठे हैं और हमें उनसे सावधान रहना होगा। इस मौके पर कृष्ण कुकरेजा, सिमरनजीत सिंह बिल्ला, जसवीर सिंह, हरदीप सिंह, हरबंस सिंह, एडवोकेट अर्पण सिंह बराड़ भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी