ओपन क्रासकंट्री 10 किमी रेस में बिक्कर प्रथम

जिला ओपन क्रासकंट्री चैंपियनशिप पांच दिसंबर को पंजाब यूनिवर्सिटी कैंपस में प्रधान आरएस रंधावा और महासचिव हरभजन सिंह संधू के नेतृत्व में करवाई गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 07:28 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 07:28 PM (IST)
ओपन क्रासकंट्री 10 किमी रेस में बिक्कर प्रथम
ओपन क्रासकंट्री 10 किमी रेस में बिक्कर प्रथम

जागरण संवाददाता, पटियाला : जिला ओपन क्रासकंट्री चैंपियनशिप पांच दिसंबर को पंजाब यूनिवर्सिटी कैंपस में प्रधान आरएस रंधावा और महासचिव हरभजन सिंह संधू के नेतृत्व में करवाई गई। इस दौरान पुरुषों की 10 किलोमीटर रेस में बिक्कर सिंह पहले, बिक्रमजीत सिह दूसरे और प्रदीप सिंह तीसरे स्थान पर रहे। अंडर-20 आठ किलोमीटर लड़कों में हरजिदर सिंह पहले, गुरप्रीत सिंह दूसरे व मनोज कुमार तीसरे स्थान पर रहे। लड़कियों की अंडर-20 छह किलोमीटर रेस में रवीना ने पहला, मनदीप कौर नाभा ने दूसरा स्थान हासिल किया। इसी तरह अंडर-18 लड़के 6 किलोमीटर रेस में किशन सिंह नाभा ने पहला, राजवीर सिंह पटियाला ने दूसरा, हरमन पटियाला ने तीसरा स्थान पाया। लड़कियों की अंडर-18 वर्ग 4 किलोमीटर रेस में संजना ने पहला, गगनजीत कौर ने दूसरा और अनामिका ने तीसरा स्थान पाया।

इसी तरह अंडर-16 लड़के दो किलोमीटर रेस में जसप्रीत सिंह ने पहला, उपांसू ने दूसरा और ज्ञान का ने तीसरा स्थान पाया। अंडर-16 लड़कियां दो किलोमीटर में हरदीप कौर ने पहला, खुशबू ने दूसरा और जन्नत रानी ने तीसरा स्थान पाया। दस किलोमीटर महिला वर्ग में रीमा पटेल नेशनल कालेज फिजिकल एजुकेशन चुपकी ने पहला स्थान पाया। चैंपियनशिप करवाने के लिए एथलेटिक्स कोच परमिदर सिंह गरेवाल, परमिदर पाल सिंह, फुलेल सिंह, बलविदर सिंह बिदा, गुरपाल सिंह, सुखप्रीत सिंह, भूपिदर कौर, प्रभजीत कौर, हरपाल कौर और पटियाला जिला के विभिन्न स्कूलों के फिजिकल अध्यापक उपस्थित रहे। चुने गए एथलीट 12 दिसंबर को राज्य स्तरीय क्रास कंट्री में हो रही चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे।

chat bot
आपका साथी