पटियाला में बड़ा खुलासा, कोलकाता में पंजाब की आर्केस्ट्रा डांसरों से करवाई जा रही जिस्मफरोशी

पटियाला की युवती ने आर्केस्‍ट्रा के नाम पर कोलकाता ले जाकर जिस्‍मफरोशी करवाने का खुलासा किया है। (फाइल फोटो)
Publish Date:Tue, 22 Sep 2020 09:11 AM (IST) Author: Sunil Kumar Jha

पटियाला, जेएनएन। पंजाब की आर्केस्‍ट्रा डांसराें से पश्चिम बंगाल के कोलकाता में जिस्‍मफरोशी करवाने के सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ है। पटियाला और अन्‍य जगहों की महिला डांसरों को आर्केस्ट्रा के काम में अधिक पैसा मिलने का झांसा देकर भेज कर जिस्मफरोशी करवाई जा रही है। अधिक पैसे के लालच में इस गिरोह के जाल में फंसी 23 युवती इनके चंगुल से छूटकर पांच दिन पहले पटियाला वापस आई।

आरोपितों के चंगुल से छूटकर आई युवती ने लगाया आरोप, सोनू समानिया चलाता है नेटवर्क

पटियाला आने के बाद एक युवती ने पुलिस को शिकायत दी। थाना सिविल लाइन पुलिस ने ओम प्रकाश उर्फ सोनू समानिया (निवासी तफज्जलपुरा) व कोलकाता निवासी एक महिला के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस टीम ने छापा मारकर आरोपित सोनू समानिया को गिरफ्तार कर लिया है।

कोलकाता में अधिक पैसा मिलने का झांसा देकर भेजते हैं युवतियों को

इसकी पुष्टि पटियाला के थाना सिविल लाइन के एडिशनल इंचार्ज एसआइ जगरूप सिंह ने की। जगरूप सिंह ने बताया कि आरोपित 24 सितंबर तक पुलिस रिमांड में है। अब कोलकाता की आरोपति महिला को गिरफ्तार करने की कोशिश की जाएगी और इसके के अलावा अन्य आरोपितों की पहचान भी की जाएगी।

पीडि़ता की कहानी उसकी जुबानी

23 वर्षीय पीडि़ता ने बताया कि घर के आर्थिक हालात ठीक नहीं थे तो वह सोनू समानिया के पास जाकर आर्केस्ट्रा ग्रुप में डांसर का काम करने लगी। एक साल पहले सोनू ने कहा कि यहां पर काम के पैसे कम मिलते हैं। वह कोलकाता जाकर वहां पर काम कर सकती है। वहां अधिक पैसे मिलेंगे। करीब डेढ़ साल पहले सोनू समानिया उसे कोलकाता ले गया और वहां एक महिला के पास छोड़ दिया।

मना करने दागा जाता था गर्म चिमटे से, एक आरोपित गिरफ्तार

युवती ने पुलिस काे बताया कि कोलकाता की महिला ने शुरू में तो काफी अच्छा व्यवहार किया। इसके बाद उसने जबरन उसे जिस्मफरोशी करने के लिए मजबूर करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की और पूरे शरीर पर गर्म तवा व चिमटे से दागना शुरू कर दिया। यहां पर उक्‍त महिला एक ही कमरे में पांच से दस लड़कियों को रखती थी। इन लड़कियों से वह जबरन जिस्मफरोशी करवाती थी।

पीडि़त युवती ने पुलिस को दी शिकायत में कहा हैै कि सोनू समानिया पटियाला से लगातार काेलकाता उक्‍त महिला के पास लड़कियां भेजता रहता था। एक दिन मौका पाकर वह महिला के कमरे से भाग गई और सीधे पटियाला परिवार के पास पहुंची। इसके बाद पुलिस को शिकायत कर दी। कोलकाता में लड़कियों को फोन भीी नहीं दिया जाता था।

कई आर्केस्ट्रा संचालक निशाने पर

जांच अधिकारी एसआइ जगरूप सिंह ने बताया कि इस मामले में अभी आरोपित से पूछताछ की जा रही है। शहर के कई नामी आर्केस्ट्रा ग्रुप के साथ सोनू समानिया के ¨लक हैं। ऐसे में उन सभी आर्केस्ट्रा संचालक ग्रुप से पूछताछ की जाएगी, जो बीते समय में लगातार कोलकाता जाते रहे हैं।

यह भी पढ़ें: हरियाणा की महिला IAS अफसर काे त्रिपुरा बुलाने पर अड़ी वहां की सरकार, जानें क्‍या है पूरा मामला

 

यह भी पढ़ें: पंजाब के इस शख्‍स के पास है धर्मेंद्र की अनमोल धरोहर, किसी कीमत पर बेचने को तैयार नहीं

 

यह भी पढ़ें: रुक जाना न कहीं हार के: 10 लाख पैकेज की जाॅब छाेड़ी, पकाैड़े व दूध बेच रहे हैं हरियाणा के प्रदीप


 

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.