पैसों के लेनदेन में सुपारी देकर पिटवाया

थाना पसियाणा इलाके में पैसों के लेनदेन को लेकर एक व्यक्ति ने सुपारी देकर मारपीट करने के लिए युवक भेज दिए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 12:40 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 12:40 AM (IST)
पैसों के लेनदेन में सुपारी देकर पिटवाया
पैसों के लेनदेन में सुपारी देकर पिटवाया

जासं, पटियाला :थाना पसियाणा इलाके में पैसों के लेनदेन को लेकर एक व्यक्ति ने सुपारी देकर मारपीट करने के लिए युवक भेज दिए। इन युवकों ने गुरप्रीत सिंह निवासी गांव करहाली साहिब को गांव के बाहर घेरने के बाद बुरी तरह से मारपीट कर जख्मी कर दिया। गुरप्रीत सिंह के बयानों पर पुलिस ने हरप्रीत सिंह निवासी करहाली साहिब व तीन अनजान लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गुरप्रीत के अनुसार उसका हरप्रीत सिंह के साथ पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ा चल रहा है। इसी रंजिश में 26 जुलाई को रात आठ बजे नंबर गुरमीत सिंह के खेतों के पास तीन युवकों ने उसे घेरने के बाद मारपीट कर जान से मारने की धमकियां दी। मारपीट के मामले में आरोपित नामजद

थाना भादसों के अंतर्गत आते गांव कल्लरमाजरी में एक व्यक्ति को रंजिशन कुछ लोगों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया। इस मामले में पुलिस ने जख्मी केहर सिंह की शिकायत पर हैप्पी सिंह, गुरिदर सिंह, हरविदर सिंह, शंटी, सत्ती निवासी कल्लरमाजरी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

केहर सिंह के अनुसार गली से निकल रही नाली में पानी बन्द करने को लेकर दोनों गुटों में बहस हुई थी। इसकी रंजिश में 26 जुलाई को शाम के समय तकरार के आरोपितों ने गली में मारपीट की, फिर घर में घुसने के बाद उसे बुरी तरह से पीटा गया। जब बचाव के लिए केहर की मां परमजीत कौर और भाई जसविदर सिंह आया तो उन्हें भी पीटा गया।

शराब सहित तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने एक व्यक्ति से दस बोतल शराब बरामद कर थाना सदर की पुलिस ने उसके गिरफ्तार किया है। एएसआइ रजिदरपाल सिंह पुलिस पार्टी के साथ गांव लोहारमाजरा में गश्त कर रहे थे। इस दौरान शक होने पर आरोपित गुरबाज सिंह निवासी गांव लौहारमाजरा की तलाशी ली तो उसके पास से दस बोतल शराब बरामद हुई।

chat bot
आपका साथी