पुराना राजपुरा के मंदिर में घुसकर पुजारी व परिवार पर किया हमला

पुराना राजपुरा के श्री श्यामा शाम मंदिर जिसे रोडे बाबा मंदिर के नाम से भी जाना जाता है मे रविवार रात कुछ लोगों ने घुसकर पुजारी के परिवार पर हमला कर दिया

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Mar 2021 08:40 PM (IST) Updated:Tue, 09 Mar 2021 08:40 PM (IST)
पुराना राजपुरा के मंदिर में घुसकर 
पुजारी व परिवार पर किया हमला
पुराना राजपुरा के मंदिर में घुसकर पुजारी व परिवार पर किया हमला

संस, राजपुरा (पटियाला): पुराना राजपुरा के श्री श्यामा शाम मंदिर जिसे रोडे बाबा मंदिर के नाम से भी जाना जाता है मे रविवार रात कुछ लोगों ने घुसकर पुजारी के परिवार पर हमला कर दिया। पुजारी ने पुलिस पर मामले की बनती कार्रवाई नहीं करके मामला रफादफा करने के आरोप लगाए हैं। वहीं, हिदू संगठनों ने पुलिस को 24 घंटे में बनती कार्यवाही करने का अल्टीमेटम देने के बाद भी पुलिस अभी तक मामले की जांच करने की बात कह रही है।

पुजारी गोपी नाथ कमल ने बताया कि रविवार को कुछ लोग मंदिर में रात लगभग आठ बजे घुस आए और वहां पर मौजूद मां और पत्नी पर हमला कर दिया और मंदिर के बाहर लगे बोर्ड आदि तोड़ दिए। हमले में माता घायल हो गई जिसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। इस मौके पर मौजूद शिव सेना बाल ठाकरे के हरीश सिगला, राष्ट्रीय बजंरग दल के हितेश कुमार, राष्ट्रीय गो रक्षा दल के प्रधान सतीश कुमार ने बताया कि उक्त लोग मंदिर की जगह पर कब्जा करना चाहते हैं। जबकि उनका उक्त जगह से कोई लेना देना नहीं है। इस संबंधी फोकल प्वाइंट के प्रभारी जजविदर सिंह से बात की तो उन्होंने अरोपों को गलत बताते हुए कहा कि दोनों ओर से शिकायतें आई हैं, वीडियो की जांच जारी हैं। मामले की जांच करने के बाद बनती कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी