अल्कोहल खुर्द बुर्द के आरोप में एएसआइ बर्खास्त, एसएचओ सस्पेंड

सिटी पुलिस ने सदर थाने से अल्कोहल खुर्द बुर्द करने सहित अन्य धाराओं के आरोप में तत्कालीन मुंशी अब एएसआइ के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद आरोपित को नौकरी से बर्खास्त करने के साथ-साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 07:21 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:28 PM (IST)
अल्कोहल खुर्द बुर्द के आरोप में एएसआइ बर्खास्त, एसएचओ सस्पेंड
अल्कोहल खुर्द बुर्द के आरोप में एएसआइ बर्खास्त, एसएचओ सस्पेंड

जागरण संवाददाता, पटियाला : सिटी पुलिस ने सदर थाने से अल्कोहल खुर्द बुर्द करने सहित अन्य धाराओं के आरोप में तत्कालीन मुंशी अब एएसआइ के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद आरोपित को नौकरी से बर्खास्त करने के साथ-साथ गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एसएचओ गुरप्रीत हांडा को सस्पेंड कर दिया गया है। यह जानकारी डीएसपी राजपुरा गुरबंस सिंह ने दी। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है, जबकि मामले में अन्य पुलिस कर्मचारियों की शमूलियत होने की भी जांच की जा रही है।

सदर पुलिस ने एक कैंटर से भारी मात्रा में अल्कोहल बरामद पर 22 दिसंबर 2019 को केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने बरामद किए गए अल्कोहल को प्लास्टिक के कैन में मुहर व सील लगाकर और भरकर माल मुकदमे के तौर पर रख दिया। बीते दिनों पुलिस अधिकारियों की टीम ने फिजिकल वेरीफिकेशन के दौरान कुछ प्लास्टिक कैन की सीलें टूटी पाई, चेक किया तो अल्कोहल गायब मिली। इस पर अधिकारियों ने उक्त मामले को लेकर तत्कालीन मुंशी और एएसआइ सरबजीत कुमार से तालमेल किया। वे संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए और न ही रोजनामचा थाने में किसी तरह की रपट में एतराज दर्ज होना पाया गया है। आरोप है कि तत्कालीन मुंशी व एएसआइ सरबजीत कुमार ने अज्ञात आरोपित अथवा आरोपितों से मिलीभगत से माल खुर्द-बुर्द किया या बेचा है।। जिस पर सिटी पुलिस ने एएसआइ सरबजीत कुमार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी