आपत्तिजनक फोटो भेज रिश्ता तुड़वाने वाला आरोपित फरार

युवती की आपत्तिजनक फोटो भेज उसका रिश्ता तुड़वाने वाले आरोपित गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने शनिवार को दो जगह छापामारी की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 03:53 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 11:46 PM (IST)
आपत्तिजनक फोटो भेज रिश्ता तुड़वाने वाला आरोपित फरार
आपत्तिजनक फोटो भेज रिश्ता तुड़वाने वाला आरोपित फरार

जागरण संवाददाता, पटियाला : थाना शंभू के अंतर्गत आते इलाके में युवती की आपत्तिजनक फोटो भेज उसका रिश्ता तुड़वाने वाले आरोपित गुरप्रीत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने शनिवार को दो जगह छापामारी की। आरोपित 34 वर्षीय गुरप्रीत सिंह का फिलहाल अभी तक सुराग नहीं लगा है। आरोपित के परिवार से पूछताछ में पता चला कि गुरप्रीत सिंह का पिता पंजाब एंग्रो का रिटायर इंस्पेक्टर है जबकि भाई जिम चलाता है। विदेश जाने के चक्कर में गुरप्रीत सिंह कोई काम नहीं करता था। इस दौरान उसकी दोस्ती भी युवती से टूट गई थी। युवती के परिवार वालों ने उसकी शादी अन्य जगह पर तय कर दी। इसके बाद आरोपित युवक ने युवती के होने वाले ससुरालियों को आपत्तिजनक फोटो भेज दी और रिश्ता टूट गया। इस घटना के बाद युवती डिप्रेशन में चली गई और पुलिस के पास केस दर्ज करवा दिया। थाना शंभू के इंचार्ज गुरमीत सिंह ने कहा कि आरोपित को काबू करने के लिए पुलिस टीम जुटी हुई है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

---------

50 लीटर लाहन बरामद, आरोपित के खिलाफ केस

सदर पुलिस ने एक व्यक्ति से 50 लीटर अवैध लाहन बरामद की है। थाना इंचार्ज अंकुरदीप सिंह ने बताया कि सहायक थानेदार परमजीत सिंह पुलिस पार्टी सहित गांव मरोडी के पास गश्त कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस पार्टी को सुचना मिली कि गांव मरोड़ी निवासी हंसा सिंह अपने घर में अवैध शराब निकाल कर बेचने का धंधा करता है। सूचना के बाद पुलिस ने उसके घर में छापामारी की तो वहां से 50 लीटर अवैध लाहन बरामद की गई। पुलिस ने हंसा सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी