'आप' ने नियुक्त किए 434 सर्किल प्रधान

जिले के चार बड़े शहरों में होने वाले नगर कौंसिल चुनाव की तैयारियों को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने सर्किल प्रधान नियुक्त किए हैं

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Dec 2020 06:30 PM (IST) Updated:Sun, 20 Dec 2020 06:30 PM (IST)
'आप' ने नियुक्त किए 434 सर्किल प्रधान
'आप' ने नियुक्त किए 434 सर्किल प्रधान

जासं, पटियाला : जिले के चार बड़े शहरों में होने वाले नगर कौंसिल चुनाव की तैयारियों को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने सर्किल प्रधान नियुक्त किए हैं। यह जानकारी पार्टी के कोरकमेटी के पूर्व सदस्य करनवीर टिवाणा ने रविवार को दी।

उन्होंने बताया कि पटियाला में भी आम आदमी पार्टी का विस्तार किया जा रहा है, जिसके तहत जिला प्रधान जसबीर गांधी व मेघचंद शर्मा की देखरेख में हाल ही में जिले के 32 ब्लाकों में 434 सर्किल प्रधान नियुक्त किए हैं। आप नेता ने कहा कि दिल्ली के सिघु बार्डर पर कृषि कानूनों को रद करने की चल रही मांग को लेकर किसानों लिए आम आदमी पार्टी अपना पूरा सहयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि आंदोलन में शामिल किसान केंद्र सरकार के साथ निजी तौर पर लड़ाई लड़ने के लिए एकत्रित नहीं हुए हैं, बल्कि वे अपने हक के लिए किसानों के खिलाफ बनाए गए कानूनों को रद करवाने के लिए धरने पर बैठे हैं।

यह बात उन्होंने पटियाला में एक जरूरत मंद परिवार को मदद देने के वक्त कही। उन्होंने कहा कि दिल्ली की अरविदर केजरीवाल सरकार ने किसानों के खिलाफ बनाए कानूनों की कापियां फाड़कर सबूत दिया है कि आम आदमी पार्टी किसानों के हर वक्त साथ खड़ी है।

करनवीर टिवाणा ने बताया कि नवनियुक्त सर्किल प्रधान अब जिले के चार शहरों में होने वाले नगर कौंसिल चुनावों में पार्टी के लिए काम करे हैं। वे बूथ स्तर पर पार्टी की तैयारी करेंगे। 434 में 64 सर्किल प्रधान शहरी व 371 सर्किल प्रधान ग्रामीण इलाकों में काम करेंगे।

chat bot
आपका साथी