कांग्रेस ने आप प्रत्याशियों के रद करवाए नामांकन, अपहरण भी किया : भगवंत मान

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद भगवंत मान ने रविवार को राजपुरा व नाभा में नगर कौंसिल चुनाव के लिए आप उम्मीदवारों के पक्ष में रोड शो किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Feb 2021 08:06 PM (IST) Updated:Sun, 07 Feb 2021 08:06 PM (IST)
कांग्रेस ने आप प्रत्याशियों के रद करवाए नामांकन, अपहरण भी किया : भगवंत मान
कांग्रेस ने आप प्रत्याशियों के रद करवाए नामांकन, अपहरण भी किया : भगवंत मान

जेएनएन, राजपुरा, नाभा (पटियाला) : आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद भगवंत मान ने रविवार को राजपुरा व नाभा में नगर कौंसिल चुनाव के लिए 'आप' उम्मीदवारों के पक्ष में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि झाड़ू केवल सड़क अथवा घरों की ही सफाई नहीं करता बल्कि लोगों के विरोध में काम करने वाली राजनीतिक पार्टियो की भी सफाई कर सकता है। कांग्रेस विकास के नाम पर वोट मांग रही है के सवाल पर मान ने कहा कि अगर कांग्रेस ने विकास किया है तो उनको आप से डर क्यों है। आप के उम्मीदवारों के नामांकन रद करवाए गए हैं और कुछ उम्मीदवारों को किडनैप भी करवाया गया है जिसका जवाब लोग 14 फरवरी को देंगे। मैं अब दिल्ली में संसद में जाकर किसानों सहित आप को पेश आने वाली परेशानियों का मुद्दा उठाऊंगा।

मान ने कहा कि स्थानीय निकाय चुनाव लोकतंत्र की नींव होते हैं। शहरों के समुचित विकास के लिए ईमानदार और योग्य लोगों का जीतना बेहद महत्वपूर्ण है। आज मौका है कि झाड़ू का बटन दबाकर अकाली-भाजपा और कांग्रेस द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार को मिटाया जाए ताकि पंजाब के हर शहर में साफ पानी, अच्छी सड़क, नालियों स्ट्रीट लाइट एवं सार्वजनिक पार्को की व्यवस्था की जा सके। मान ने कहा आम आदमी पार्टी हमेशा से लोगों की भलाई के लिए काम करती रही है और लोगों की समस्याओं को संसद से लेकर सड़क तक उठाती रही है। हम आगे भी लोगों की मुसीबत के समय कंधे से कंधे मिलाकर खड़े रहेंगे और उनकी आवाज बुलंद करते रहेंगे। उन्होंने मतदाताओं से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के हक में वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा कि हर पांच साल पर अकालियों और कांग्रेसियों ने रूप बदल-बदल कर चुनाव में जीत दर्ज किया और लोगों को लूटा। इस बार लोगों के पास अकाली-कांग्रेसियों द्वारा किए भ्रष्टाचार और राजनीतिक गंदगी को झाड़ू लगाकर साफ करने का बेहतर अवसर है। इस अवसर पर मान के साथ आप के राज्य कोषाध्यक्ष नीना मित्तल और अन्य आप नेता उपस्थित थे। राजपुरा से मनीश सूद, गुरप्रीत संधू, रघुवीर सिंह, जसवीर सिंह चंदुआ, एडवोकेट रविन्द्र सिंह, संदीप धीमान, धरमिदर सिंह, प्रतीक चोपड़ा, संजीव कुमार, सुमित बखशी, शशि बाला, गुरदीप सिंह, अनीता रानी, निशा रानी सहित सैकड़ों की संया में आप कार्यकतर मौजूद थे। उनके साथ नाभा से पूर्व विधायक रमेश सिगल जसदीप सिंह निक्कू, जस्सी सोहियांवाला, बरिदर बिट्टु समेत कई नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी