नीना मित्तल के नेतृत्व में गांवों और कस्बों में बैठकें जारी

आम आदमी पार्टी के राजपुरा क्षेत्र की हलका इंचार्ज व प्रदेश कोषाध्यक्ष नीना मित्तल द्वारा हर रोज गांवों और कस्बों में बैठकों का दौर जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 06:02 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 10:35 PM (IST)
नीना मित्तल के नेतृत्व में गांवों और कस्बों में बैठकें जारी
नीना मित्तल के नेतृत्व में गांवों और कस्बों में बैठकें जारी

संस, राजपुरा (पटियाला) : आम आदमी पार्टी के राजपुरा क्षेत्र की हलका इंचार्ज व प्रदेश कोषाध्यक्ष नीना मित्तल द्वारा हर रोज गांवों और कस्बों में बैठकों का दौर जारी है। इस दौरान उन्होंने वार्ड नंबर 5, 8, 19 और 23 में लोगों और आप कार्यकर्ताओं से मुलाकात की व बड़ी संख्या में कई परिवार अन्य पार्टियों से दुखी होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। उधर, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल द्वारा पंजाब की महिलाओं को दी गई तीसरी गारंटी के दौरान बड़ी संख्या में महिलाओं ने फार्म भरकर आप पर भरोसा जताया।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और लोगों के साथ बैठक के दौरान, नीना ने आश्वासन दिया कि आम आदमी पार्टी हमेशा अपने कार्यकर्ताओं के लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर उनके साथ खड़ी रहेगी। उन्होंने आगे आश्वासन देते हुए कहा कि जिस तरह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल ने दिल्ली की नुहार बदल दी है। उसी तरह पंजाब और पंजाब के लोगों का भविष्य भी जल्द ही संवर जाएगा। मौके पर संदीप बावा, अमरिदर, शशि बाला, रितनेश जिदल, नीतू बंसल, गुरवीर सराओ, अनीता रानी, सुमन और राशि सोनी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी