पटियाला से दस साल का बच्चा अगवा कर ले गया था नौकर, गिरफ्तार

राघोमाजरा से एक दस साल के बच्चे को नौकर अपने साथ अगवा कर ले गया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 03:01 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 03:01 AM (IST)
पटियाला से दस साल का बच्चा अगवा कर ले गया था नौकर, गिरफ्तार
पटियाला से दस साल का बच्चा अगवा कर ले गया था नौकर, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पटियाला : राघोमाजरा से एक दस साल के बच्चे को नौकर अपने साथ अगवा कर ले गया था। इस बच्चे को पुलिस टीम ने दो साल के बाद बरामद कर लिया है। बच्चे को बरामद करते हुए पुलिस ने आरोपित नौकर शशि कपूर व उसकी पत्नी बलजीत कौर को गिरफ्तार कर लिया है। दो नंबर डिवीजन की इंचार्ज प्रियांशु सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुए दंपती के खिलाफ बच्चे को किडनैप करने का मामला दर्ज कर लिया है जबकि दो साल पहले गुमशुदगी की कंप्लेंट दर्ज करवाई थी।

घटना के अनुसार बरनाला निवासी गुरविंदर सिंह ने अपने दस साल के बच्चे को राघोमाजरा निवासी रिश्तेदार सुरिदर सिंह के पास छोड़ा था। जनवरी 2019 की सुबह बच्चा घर से लापता हो गया जिसकी सुरिन्दर सिंह और पारिवारिक सदस्यों ने काफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा था। 12 अप्रैल 2021 की सुबह सुरिंदर सिंह ने अपने नौकर शशि कपूर की पत्नी बलजीत कौर को गुम हुए दस साल के बच्चे के साथ देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी और पुलिस टीम ने बलजीत कौर को पकड़कर बच्चा बरामद कर परिवार को सौंप दिया।

चौकी इंचार्ज प्रियांशु सिंह ने बताया कि आरोपित नौकर शशि कपूर ने बच्चा चुराने के बाद उसे अपनी पत्नी बलजीत कौर को सौंप दिया। इसके बाद वह इसी घर में नौकरी करता रहा ताकि किसी को शक न हो। उधर बलजीत कौर बच्चे को लेकर संगरूर व अन्य जगह पर रहती रही और इस बच्चे से काम भी करवाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी