पटियाला में सेशन जज ने जेल बंदियों के बनाए 4100 मास्क जरूरतमंदों को बांटे Patiala news

जिला और सेशन जज राजिंदर अग्रवाल ने जिला अदालत परिसर में चार गांवों की पंचायतों और सब्जी मंडी सनौर के अधिकारियों को 4100 मास्क बांटे। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के समय जेल बंदियों द्वारा किया गया मास्क बनाने का यह काम प्रशंसनीय है।

By Edited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 06:20 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 09:11 AM (IST)
पटियाला में सेशन जज ने जेल बंदियों के बनाए 4100 मास्क जरूरतमंदों को बांटे Patiala news
जिला और सेशन जज राजिंदर अग्रवाल गांवों के सरपंचों को मास्क सौंपते हुए (जागरण)

पटियाला, जेएनएन। पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के जज और चेयरमैन जेल समिति पंजाब और हरियाणा जस्टिस राजन गुप्ता ने जेलों में मास्क बनाने के प्रोजेक्ट की शुरुआत की। उसके अंतर्गत अब तक पटियाला जिले में 14 हजार मास्क बनाकर जरूरतमंदों को बांटे जा चुके हैं। यह जानकारी जिला और सेशन जज राजिंदर अग्रवाल ने जिला अदालत परिसर में चार गांवों की पंचायतों और सब्जी मंडी सनौर के अधिकारियों को 4100 मास्क बांटते हुए दी।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के समय जेल बंदियों द्वारा किया गया मास्क बनाने का यह काम प्रशंसनीय है और इस मुश्किल घड़ी में लोगों की सबसे बड़ी जरूरत मास्क को तैयार करने में कैदियों ने दिखाई रूची दूसरे के लिए भी प्रेरणास्त्रोत हैं। इस अवसर पर अतिरिक्त जिला और सेशन जज प्रिया सूद, अतिरिक्त जिला और सेशन जज संजय कुमार सचदेवा, सीजेएम परमिंदर कौर, खालसा एड संस्था के मैनेजिंग डायरेक्टर अमनप्रीत सिंह, एडमिनिस्ट्रेटर गुरप्रीत सिंह, सरपंच राजवीर सिंह, स्वर्ण सिंह, बूटा सिंह संधू, रमजान खान और मार्केट समिति के वाइस चेयरमैन गुरमुख सिंह भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी