पटियाला में दो कारों में आमने-सामने टक्कर, चार की मौत, दो घायल

नाभा-भादसों रोड पर दो कारों की आमने-सामने हुई टक्कर में एक बुजुर्ग महिला सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 06:00 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:00 PM (IST)
पटियाला में दो कारों में आमने-सामने टक्कर, चार की मौत, दो घायल
पटियाला में दो कारों में आमने-सामने टक्कर, चार की मौत, दो घायल

संवाद सूत्र, नाभा (पटियाला) : नाभा-भादसों रोड पर दो कारों की आमने-सामने हुई टक्कर में एक बुजुर्ग महिला सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। दो गंभीर घायलों को पटियाला के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालत गंभीर होने पर उन्हें पीजीआइ रेफर कर दिया और वहां से भी फोर्टिस अस्पताल में रेफर कर दिया है। हादसा इतना भयानक था कि दोनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। नाभा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जांच अधिकारी एएसआइ इंद्र सिंह ने आशंका जताई कि हादसा बारिश के कारण हुआ। कारें आमने-सामने टकराई हैं। उनमें एक बोलेनो कार में एक बुजुर्ग महिला गुरबचन कौर निवासी हीरा महल, नाभा अपने परिवार के साथ पंचकूला भोग समागम से लौट रही थी। तभी रास्ते में उनकी कार की एक स्विफ्ट कार से टक्कर हो गई। बोलेनो सवार बुजुर्ग महिला गुरबचन कौर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसी कार सवार उदयबराज ने पीजीआइ में दम तोड़ दिया। परिवार के दो सदस्य गुरजयपाल सिंह, जतिदर कौर को फोर्टिस अस्पताल रेफर कर दिया है।

दूसरी स्विफ्ट कार में भी दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी पहचान जतिदर कुमार (40) व हरविदर सिंह (26) निवासी गांव मटोरड़ा थाना भादसों के रूप में हुई है। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस कर्मियों ने तेज बारिश में शवों को नाभा के सिविल अस्पताल पहुंचाया। एएसआइ इंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने तीनों शवों को नाभा के सिविल अस्पातल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। 108 के स्टाफ ने शव उठाने से किया इन्कार

इससे पहले 108 एंबुलेंस स्टाफ ने शव उठाने से इन्कार कर दिया। 108 एंबुलेंस स्टाफ से जब पूछा गया कि वह शव क्यों नहीं उठा रहे तो उन्होंने कहा कि वह उच्चाधिकारियों से पूछने के बाद ही शव उठाएंगे। मृतक के बेटे का आज है जन्मदिन

गांव मटोरड़ा निवासी मृतक जतिदर कुमार के बेटे खुशप्रीत का रविवार को ही जन्मदिन था। जतिंदर की जन्मदिन मनाने की इच्छा भी पूरी नहीं हो सकी। खुशप्रीत कुछ दिन पहले ही वह यूपी स्थित अपनी मार्केटिग जाब से घर आया था।

chat bot
आपका साथी