याती ने अनुपमा को हराकर अगले राउंड में किया प्रवेश

याती ने अनुपमा को 21-5 13-21 21-11 से हराया। अंडर-15 एकल (लड़के) मुकाबलों में जालंधर के दिव्यम सचदेवा ने लुधियाना के माधव को हराया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 09:01 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 09:01 PM (IST)
याती ने अनुपमा को हराकर अगले राउंड में किया प्रवेश
याती ने अनुपमा को हराकर अगले राउंड में किया प्रवेश

जागरण संवाददाता, पठानकोट: डिस्ट्रिक्ट पठानकोट बैडमिटन एसोसिएशन की ओर से प्रधान वरिदर वर्मा की अध्यक्षता में 6 दिवसीय पंजाब स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप के तीसरे दिन वीरवार को 52 मैच करवाए गए। इस दौरान एकल अंडर-15 (लड़कियां) और अंडर-15 एकल (लड़के) के मुकाबले करवाए गए।वीरवार को अमृतसर की याती और लुधियाना की अनुपमा के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। याती ने अनुपमा को 21-5, 13-21, 21-11 से हराया। अंडर-15 एकल (लड़के) मुकाबलों में जालंधर के दिव्यम सचदेवा ने लुधियाना के माधव को हराया।

इसके अलावा, रोपड़ के अरमानदीप सिंह ने गुरदासपुर के साहिल सरूप, अमृतसर के कृतज्ञ अरोड़ा ने जालंधर के शाष्व कश्यप, संगरूर के अभिमुक्त नारायण ने लुधियाना के नमन नारंग, लुधियाना के जसराज सिंह ने जालंधर के अच्यु शर्मा, फिरोजपुर के गर्व कुमार ने लुधियाना के वजीर सिंह, जालंधर के अनीष भारद्धाज ने विनायक मेहता, जालंधर के सामर्थ भारद्धाज ने बठिडा के नीरज, जालंधर के शिवांश पुरी ने पटियाला के जगशेर सिंह, गुरदासपुर के अंगद सिंह कौंडल ने पटियाला के जयवर्धन चोपड़ा, पठानकोट के ध्रुव दत्ता ने अमृतसर के अखिल अरोड़ा, अमृतसर के नीलेश सेठ ने मोगा के योगेश जिदल, गुरदासपुर के धानंद चोपड़ा ने फाजिल्का के युवराज बत्रा, पटियाला के ईशान शर्मा ने लुधियाना के अश्मीत सिंह धीर और जालंधर के ईशान ने अमृतसर के केशव को शिकस्त दी।

महासचिव ललित डोगरा और कोच पंकज दत्ता ने बताया कि वीरवार को अंडर-15 (लड़कियां) मुकाबले में होशियारपुर की तानवी शर्मा ने मलेरकोटला की प्राची सिंह को हराया। इसके अलावा अमृतसर की याती ने लुधियाना की अनुपमा, गुरदासपुर की मनमीत कोर ने कपूरथला की सानिया, अमृतसर की समायरा ने रोपड़ की हर्षिता, लुधियाना की सानवी नौटियाल ने जालंधर की उन्नति कुमार, अमृतसर की तायशा जैन ने फाजिल्का की अर्शिया जैन, संगरूर की अगम्या ऋषि ने होशियारपुर की जैसमीन, पटियाला की रूशम कौल ने चंडीगढ़ की नौरीन कौर, लुधियाना की ववी सिघल ने रोपड़ की अंशिका सैनी, संगरूर की सादिया शेख ने कपूरथला की अनाया गुप्ता, गुरदासपुर की मेहविश कौर ने कपूरथला की प्राची, फाजिल्का की सिमरन ने अमृतसर की समायरा अरोड़ा, अमृतसर की दिक्षिका सूरी ने मोहाली की सारा सूद को मात दी। इस मौके पर अजय बब्बर, कुलवंत सिंह, पवन शर्मा, प्रिस, प्रवीण महाजन, संजीव कुमार, रमन शर्मा, रजत, पंकज भंडारी, दिनेश कुमार, समेत अन्य एसोसिएशन सदस्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी