हेरोइन मामले में गिरफ्तार महिला को भेजा गुरदासपुर जेल

पठानकोट 27 फरवरी को 13 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़े गए गए दो भाइयों रोहन तथा कर्ण से पूछताछ के बाद पुलिस ने सोमवार को नशा तस्करी में शामिल एक संभ्रांत परिवार की काबू की गई महिला किरण चौहान को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे गुरदासपुर जेल भेज दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 11:24 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 11:24 PM (IST)
हेरोइन मामले में गिरफ्तार महिला को भेजा गुरदासपुर जेल
हेरोइन मामले में गिरफ्तार महिला को भेजा गुरदासपुर जेल

संवाद सहयोगी, पठानकोट

27 फरवरी को 13 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़े गए गए दो भाइयों रोहन तथा कर्ण से पूछताछ के बाद पुलिस ने सोमवार को नशा तस्करी में शामिल एक संभ्रांत परिवार की काबू की गई महिला किरण चौहान को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे गुरदासपुर जेल भेज दिया गया है। हेरोइन तस्करी में शामिल किरण चौहान के बेटे विक्रांत चौहान को काबू करने के लिए पुलिस की ओर से मंगलवार को दूसरे दिन भी छापेमारी जारी रही।

इस बारे में थाना डिवीजन-1 के प्रभारी प्रमोद कुमार तथा पुलिस पार्टी ने विक्रांत चौहान को काबू करने के लिए पठानकोट स्थित उसके रिश्तेदारों के घर तथा पठानकोट के साथ लगते हिमाचल प्रदेश में चार जगहों पर दबिश दी, परंतु वह हत्थे नहीं चढ़ा। थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि विक्रांत चौहान को जल्द काबू कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बात का पता लगाया जाएगा कि आखिरकार उक्त आरोपित किस जगह से नशा लेकर आते थे तथा इस धंधे में उनके साथ कौन-कौन शामिल हैं। बता दें कि पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पाया था कि विक्रांत इस बारे में अपनी मां को कोडवर्ड पर मैसेज भेजता था और बाद में वह आगे लोगों को नशे की सप्लाई देती थी।

----------

120 बोतल अवैध शराब बरामद, केस

संवाद सहयोगी, घरोटा

नशे के खिलाफ चलाए अभियान के तहत घरोटा पुलिस ने 120 बोतल अवैध शराब बरामद की है। यह जानकारी चौकी इंचार्ज अरुण कुमार ने दी है। उन्होंने बताया कि चौहान रोड पर एक हवेली में पराली के नीचे से उक्त बरामदगी हुई है। इस बारे में आरोपित लखबीर चंद निवासी घरोटा के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी