होलसेल कैमिस्ट एसोसिएशन ने की बैठक

इस दौरान उन्होंने बीते दिनों फूड एंड ड्रग विभाग के साथ हुई बैठक के बारे में भी बताया। प्रधान अजय सूद ने बताया कि समूह सदस्यों के सहयोग से शीघ्र ही ढाकी रोड स्थित तरसेम मेडिकेयर अस्पताल में हड्डियों के साथ ही शुगर जांच कैंप का आयोजन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 09:17 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 09:17 PM (IST)
होलसेल कैमिस्ट एसोसिएशन ने की बैठक
होलसेल कैमिस्ट एसोसिएशन ने की बैठक

संवाद सहयोगी, पठानकोट: होलसेल कैमिस्ट एसोसिएशन की ओर से प्रधान अजय सूद की देखरेख में विशेष बैठक का आयोजन ढाकी रोड स्थित तरसेम मेडिकेयर अस्पताल में किया गया। इसमें हड्डियों के माहिर डा. तरसेम सिंह विशेष रूप से उपस्थित हुए। बैठक के संबंध में जानकारी देते हुए प्रधान अजय सूद प्रवक्ता दपिन्द्र अरोड़ा, रजनीश महाजन, प्रोजेक्ट चेयरमैन राजीव खोसला व राजेश अरोड़ा ने बताया कि एसोसिएशन का गठन समाज सेवा के साथ ही एसो. के समक्ष आती समस्याओं के हल के लिए किया गया है। खुशी की बात है कि समूह सदस्यों के सहयोग से एसोसिएशन इन कार्यों का भली भांति निर्वाह भी कर रही है।

इस दौरान उन्होंने बीते दिनों फूड एंड ड्रग विभाग के साथ हुई बैठक के बारे में भी बताया। प्रधान अजय सूद ने बताया कि समूह सदस्यों के सहयोग से शीघ्र ही ढाकी रोड स्थित तरसेम मेडिकेयर अस्पताल में हड्डियों के साथ ही शुगर जांच कैंप का आयोजन किया जाएगा। प्रोजेक्ट चेयरमैन राजीव खोसला ने बताया कि इस दौरान बीएमडी मशीन द्वारा हड्डियों की जांच भी निशुल्क की जाएगी। डाक्टर तरसेम सिंह ने इस दौरान हड्डियों की बीमारियां के बारे में विस्तार से बताते हुए होलसेल कैमिस्ट एसोसिएशन के समाज हित किये जा रहे कार्यें की प्रशंसा की।

chat bot
आपका साथी